- पिस्टल, कारतूस और बाइक हुई बरामद, एसआरएन हॉस्पिटल में एडमिट

जिले के कई थानों में दर्ज हैं हत्या के प्रयास, हत्या व लूट जैसे करीब 21 मुकदमे

PRAYAGRAJ: उतरांव में एकडला पुलिया के पास रविवार देर रात पुलिस और बदमाश में मुठभेड़ हो गई। देखते ही शातिर पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगा। बचाव करते हुए पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली उसके पैर में जा लगी। इससे वह घायल होकर गिर पड़ा। गिरते ही उसे पकड़ कर पुलिस इलाज के लिए एसआरएन हॉस्पिटल लाई। यहां सोमवार को उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई। उसके पास से पुलिस को एक पिस्टल, कारतूस और बाइक मिली है।

रविवार की रात आया पकड़ में

उतरांव पुलिस रविवार रात गश्त पर थी। इस बाइक से एक संदिग्ध एकडला पुलिया के पास आते हुए दिखाई दिया। पुलिस द्वारा रूकने का इशारा किया गया पर उसने फायरिंग झोंक दिया। उसके द्वारा फायरिंग करने पर थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह व एसओजी गंगापार प्रभारी मनोज सिंह, कांस्टेबल मो। याकूब सहित अन्य जवान बचाव की पोजीशन लेते हुए पीछा कर लिए। पुलिस की फायरिंग में गोली शातिर के पांव में जा लगी। गोली लगने के बाद वह पकड़ में आया। घायलावस्था में पुलिस ने एसआरएन हॉस्पिटल में एडमिट करवाया। इलाज बाद पूछताछ में वह पुलिस को अपना नाम ऋषि भारतीय पुत्र केशव प्रसाद भारतीय निवासी महमूदाबाद थाना झूंसी बताया। छानबीन में पुलिस को मालूम चला कि वह झूंसी थाने का हिस्ट्रीशीटर वांछित अपराधी है। एसपी गंगापार के मुताबिक बदमाश ऋषि भारतीय पर जिले के कई थानों में हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, गैंगस्टर के तहत 21 मामले दर्ज हैं।

मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश शातिर अपराधी है। चेकिंग में रही पुलिस टीम पर वह फायरिंग करते हुए भाग रहा था। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में घायल होने के बाद वह पकड़ में आया। इलाज के लिए उसे एडमिट करवाया गया है।

धवल जायसवाल, एसपी गंगापार