शहर में अलग-अलग हुए हादसों में दम्पति समेत तीन लोगों की मौत

धूमनगंज से कौशाम्बी जा रहे दम्पति को ऑयल टैंकर ने मारी टक्कर

बेली हॉस्पीटल के पास रोडवेज की बस ने ली स्टूडेंट की जान

ALLAHABAD: शहर के दो अलग-अलग स्थानों पर काल बने वाहनों ने तीन लोगों की जान ले ली। धूमनगंज के झलवा इलाके में हाईस्पीड ऑयल टैंकर ने बीमार पिता को देखने गांव जा रहे साकेतनगर निवासी कुंवर बहादुर चौधरी और उनकी पत्नी शर्मीला चौधरी को कुचल दिया। इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बेली अस्पताल के पास रोडवेज की एक बस ने बाईक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार स्टूडेंट की भी मौत हो गई। हादसे के बाद आक्रोशित पब्लिक ने टैंकर और बस ड्राइवर को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया।

धूमनगंज स्थित मकान में रहता था

कौशांबी के बेहनपुरवा गांव निवासी शुभलाल चौधरी फूड डिपार्टमेंट में सप्लाई इंस्पेक्टर के पद से रिटायर्ड हैं। शुभ लाल तो गांव में रहते हैं, जबकि उनका इकलौता बेटा कुंवर बहादुर चौधरी (38) अपनी पत्नी व बच्चों के साथ धूमनगंज के साकेत नगर में स्थित मकान में रहता था। इस मकान को शुभलाल ने अपने बेटे के लिए खरीदा था। बताते हैं कि कुछ दिन पहले कुंवर बहादुर पत्‍‌नी व बच्चों के साथ चाचा के परिवार में आयोजित सगाई समारोह में शामिल होने पहुंचा था।

जा रहे थे बीमार पिता से मिलने

गुरुवार की सुबह कुंवर बहादुर की मां गुजराती देवी ने फोन करके उसे बताया कि पिता शुभ लाल की तबियत ठीक नहीं है। पिता की तबियत खराब होने की खबर मिलते ही वह पत्नी को लेकर वहां से बाईक से ही घर के लिए निकल पड़ा। झलवा चौराहे से आगे गायत्री अस्पताल के पास पहुंचा और रोड साइड बाईक खड़ी कर दी। पत्नी भी वहीं खड़ी थी। इस बीच पीछे से आई एक तेज रफ्तार ऑयल टैंकर ने रोड साइड खड़े बाईक में टक्कर मारते हुए पति-पत्नी को कुचलते हुए आगे निकल गया। हादसा देख लोगों ने टैंकर सहित ड्राइवर को पकड़ लिया। सूचना मिलते ही धूमनगंज पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पति-पत्‍‌नी की मौत की जानकारी होते ही पूरे परिवार में मातम छा गया। वहीं माता-पिता के मौत की जानकारी होते ही बेटे अनिकेत व अनुराग बेसुध हो गए।

सिविल लाइंस आ रहा था स्टूडेंट

दूसरी घटना बेली अस्पताल के पास हुई। यहां रोडवेज की बस ने सोरांव थाना क्षेत्र के गुलाबपुर सेवइत गांव निवासी अब्दुल रसीद (25) की बाईक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि अब्दुल रसीद की मौके पर ही मौत हो गई। यहां वह कम्पटीशन की तैयारी कर रहा था। किसी काम से सिविल लाइंस आ रहा था। घटना की जानकारी होते ही कैंट और कर्नलगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बस को कब्जे में लेते हुए ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया।