शनिवार को भाजपा के नामित पार्षद साथियों संग रोड पर मना रहे थे बर्थ-डे पार्टी

वायरल वीडियो के आधार पर महामारी एक्ट में मुकदमा दर्जकर की गई थी गिरफ्तारी

PRAYAGRAJ: कोविड-19 नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए हूटर वाली जिस कार पर शनिवार रात बर्थ-डे पार्टी मनाई वह लापता हो गई है। जबकि वीडियो वायरल होने के बाद मामले में भाजपा के नामित पार्षद अनूप मिश्रा और उसके तीन साथियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। आश्चर्य की बात यह है कि तीन आरोपित पकड़े गए और वह कार अब तक नहीं मिल सकी। वायरल वीडियो से साफ है कि कार में हूटर बजाया जा रहा था। फिर भी मेहरबान अतरसुइया पुलिस द्वारा मनाही के बावजूद हूटर बजाने की धारा छोड़ दी गई।

हूटर लगाने व बजाने की धारा गायब

अतरसुइया के चौधरी गार्डेन के पास भाजपा से जुड़े गौरव मिश्रा का बर्थ-डे था। रात करीब 12 बजे नामित भाजपा पार्षद अनूप, गौरव समेत अन्य साथियों ने कार के बोनट पर केक काटकर बर्थ-डे पार्टी की गई। कार में लगा हूटर लॉकडाउन में रात के सन्नाटे को चीरता रहा। पार्टी में सभी बगैर मास्क के व सोशल डिस्टेंस में नही थे। यह बात भी वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा था। वीडियो के आधार पर दारोगा दिलीप गुप्ता की तहरीर पर नामित पार्षद समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के कुछ देर बार वह मुचलके पर छोड़ दिए गए। सवाल यह है कि गिरफ्तारी भी हो गई और सभी छोड़ भी दिए गए। मगर हूटर वाली कार कहां चली गई इस सवाल का जवाब थाना पुलिस के पास नहीं है। पुलिस यह भी नहीं बता पा रही कि आखिर वह कार थी किसकी जिसमें जिसके जरिए हूटर लगवाया गया था। बता दें कि किसी आम व्यक्ति द्वारा कार में हूटर लगवाना या बजाना दोनों ही गैर कानूनी है। पुलिस के मुताबिक दर्ज मुकदमे केवल महामारी एक्ट में मुकदमा लिखा गया है।

महामारी एक्ट के तहत मुकदमा लिखा गया है। आरोपित गिरफ्तार भी कर लिए गए हैं। नियमानुसार कार्रवाई कर रहा हूं। कार अब भी नहीं मिली है, तलाश की जा रही है।

दीपक कुमार, इंस्पेक्टर अतरसुइया