-सुबह बरामद हुई लाश, गर्भवती थी विवाहिता

-मृतका के पिता ने पति के खिलाफ दी तहरीर

TEDHIMODH(17 July JNN): कोखराज थाना क्षेत्र के टड़हर गांव में अवैध संबंधों के चलते पति ने प्रेंगनेंट वाइफ का मर्डर कर बॉडी गांव के बाहर खेत में फेंक दी। सुबह लोगों ने बॉडी देखा तो सनसनी फैल गई। कोखराज पुलिस फील्ड यूनिट टीम के साथ जांच पड़ताल के लिए पहुंची। इसी दौरान पति भी रोते-बिलखते पहुंच गया। मृतका के पिता ने पति के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है।

गांव के बाहर खेत में मिली बॉडी

पिपरी थाना क्षेत्र के पेरई गांव के अमृतलाल की बेटी सुमित्रा देवी(ख्फ्) की शादी टड़हर के रहने वाले जयकरन के साथ दो साल पहले हुई थी। सुमित्रा देवी प्रेगनेंट थी। वेडनसडे नाइट जयकरन ने पड़ोसियों को बताया कि कि उसकी वाइफ घर से गायब है। रात भर उसकी खोजबीन की गई। सुबह गांव के बाहर सुमित्रा की बॉडी मिली।

पति पर लगाया हत्या का आरोप

जानकारी होने कोखराज एसओ एनके सिंह फील्ड यूनिट टीम के साथ पहुंचे और मौका-ए-वारदात का मुआयना किया। सुमित्रा के मायके वाले भी पहुंच गए और उन्होंने जयकरन पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पति को हिरासत में ले लिया। पिता ने आरोप लगाया कि जयकरन का एक युवती से अवैध संबंध है.जिसका सुमित्रा विरोध करती थी जिसके चलते उसने उसकी हत्या कर दी।