सोमवार से शहर में और बढ़ेगा जाम का झाम, रामबाग क्रासिंग पर पहले से हो रहा काम

ALLAHABAD: रामबाग रेलवे क्रासिंग पर ओवर ब्रिज का निर्माण कार्य चलने से आवागमन जहां पहले से बाधित था। वहीं रविवार को गंगा प्रदूषण नियंत्रण इकाई के ठेकेदारों ने पुराने जानसेनगंज चौराहे को खोद कर पुराने शहर की लाइफ लाइन रोड को बाधित कर दिया। इससे रविवार को स्कूल-कॉलेज और ऑफिसों की छुट्टी के बाद भी यहां सुबह से शाम तक भीषण जाम रहा।

क्या होगा इस चौराहे का हाल?

सोमवार को जब पूरा शहर अपने रूटीन में आएगा। लोग ऑफिस, दुकान के साथ ही अन्य कामों के लिए और बच्चे स्कूल के लिए निकलेंगे तो फिर इस चौराहे का क्या हाल होगा यह सोचकर रूह कांप जा रही है। क्योंकि ये चौराहा आम दिनों में भी अक्सर झाम झेलता है। इस समय हाल ये है कि सड़क खोदने से जानसेनगंज से घंटाघर की ओर आने वाला मार्ग पूरी तरह बाधित है। बस केवल बाइक निकलने का रास्ता बचा है। रामबाग से स्टेशन के साथ ही निरंजन पुल की तरफ जाने वालों को भीषण जाम का सामना करना पड़ रहा है।

शहर के ये इलाके झेल रहे जाम

- शहर पश्चिमी यानी करेली, राजरूपपुर, 60 फीट रोड व लूकरगंज से सिविल लाइंस की ओर जाने वाले मुख्य मार्ग पर पानी टंकी पुल के नीचे रोड को खोद दिया गया है। इसकी वजह से लूकरगंज एरिया में भी भीषण जाम लगने लगा है।

- अल्लापुर में 60 फीट रोड पर पुलिस चौकी के पास पूरी सड़क सीवर लाइन बिछाने के लिए खोद दी गई है। इससे लोगों को गलियों से होकर आना-जाना पड़ रहा है। गलियों में जाम लग जाने से लोगों का काफी समय भी बर्बाद हो रहा है।