झूंसी केस के सभी आठों आरोपितों पर 25-25 हजार के एसएसपी ने घोषित किया इनाम

तलाश में जुटी पुलिस ने आरोपित आकाश समेत दो महिलाओं को उठाया

PRAYAGRAJ: कुछ दिन पहले झूंसी के मल्लाही मोहल्ले में रवि और उसके भतीजे बासू की हत्या कर जलाए गए शव के मामले में सभी आरोपितों पर गुरूवार की देर रात एसएसपी नितिन तिवारी ने 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया। केस में पूर्व पार्षद विष्णु निषाद उसके पिता नन्हें, विकास, आकाश, अमित, जय कुमार और माया देवी व दीपिका के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इन आठों आरोपितों पर इनाम घोषित कर एसएसपी सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसके तत्काल बाद एसपी गंगापार सुनील सिंह की अगुवाई में तीन टीमों ने ताबड़तोड़ छापामारी कर आरोपित आकाश और दो महिलाओं को उठा लिया है। देर रात तक एसएसपी आरोपितों से पूछताछ में जुटे रहे।

देर रात तक चलती रही पूछताछ

मल्लाही मोहल्ला इलाके में स्थित कलवारी एरिया निवासी रवि निषाद और बासू की हत्या कर शव जला दिया गया था। दो पक्षों में शाख को लेकर हुई इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया था। एसएसपी ने गुरुवार को सभी आरोपितों पर इनाम घोषित कर दिया। पुलिस टीमों ने छापामारी कर दारागंज से आकाश को उठा लिया। दोनों महिला आरोपित भी पकड़ ली गई। एसपी गंगापार सुनील सिंह के मुताबिक, आरोपित विष्णु और अमित ने अदालत में सरेंडर की अर्जी दाखिल की है। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें करेली की निषाद बस्ती, राजापुर और धूमनगंज में दबिश दे रही है।

वसूली की शिकायत पर दरोगा सहित तीन लाइन हाजिर

वसूली की शिकायत कराई गई जांच के बाद एसएसपी नितिन तिवारी ने गुरूवार को एक दारोगा व दो सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया। एसएसपी के मुताबिक एसपी गंगापार ने जांच कर इन पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ रिपोर्ट दी थी। इसी रिपोर्ट के आधार पर लालापुर थाने के दारोगा महावीर और संतोष प्रियदर्शी को लाइन हाजिर किया गया है। साथ ही नैनी कस्बा चौकी के सिपाही शंभू सिंह को भी लाइन हाजिर किया गया है।