- छह दिन पूर्व हुई थी लापता, परिजनों ने लिखाई थी अपहरण की रिपोर्ट

- गांव के पास कुएं में मिली बॉडी,

रेप के बाद हत्या की आशंका

ALLAHABAD: यमुनापार के मांडा एरिया से छह दिन पूर्व अपहृत की गई किशोरी की कुएं में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची लोकल पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से किशोरी की बॉडी को कुएं से निकलवाया। पुलिस रेप के बाद किशोरी की हत्या किए जाने की आशंका जता रही है। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है। उन्होंने किशोरी के गायब होने के बाद अपहरण की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दूध लेने निकली थी घर से

मांडा प्रतिनिधि के मुताबिक थाना क्षेत्र के भारतगंज कस्बा के मरहूम नन्हें जमादार की 14 वर्षीया बेटी 17 नवंबर की शाम दूध का पैकेट खरीदने के लिए घर से निकली, लेकिन लौटकर नहीं आई। काफी खोजबीन के बाद बेटी का पता नहीं चला को मां चंदा बीबी ने 19 नवम्बर को बेटी के अपहरण की नामजद रिपोर्ट मांडा थाने में दर्ज कराई। उसने आरोप लगाया कि आरोप लगाया कि उसकी बेटी का अपहरण मोहल्ले के ही मेराज अहमद, बब्लू पुत्रगण नुरई, मुजस्सिम आदि ने किया है। यही नहीं आरोपी थाने में शिकायत करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा कर लिया।

कुएं में मिली लाश

अभी पुलिस मामले की छानबीन कर रही रही थी कि रविवार की सुबह मांडा के दशमियहवां पहाड़ की ओर घूमने गए लोगों को कुएं में एक शव दिखाई दिया। कुएं के बाहर जगत पर एक लेडीज चप्पल पड़ा हुआ था। सूचना पर मांडा थानाध्यक्ष बृजेश सिंह यादव दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। फायर ब्रिगेड बुलाकर कुएं के अंदर की गैस को प्रभावहीन कराया।

कुएं में उतारा गया

इसके बाद मांडा पहाड़ी का रहने वाला नबाब पुत्र फक्कन कुएं में उतारा गया। उसने लाश को रस्सी से बांध कर बाहर निकाला। शव से तेज दुर्गध आ रही थी। कई दिन बीत जाने से शव फूल गया था। रस्सी से गला बांधा गया था। और मुंह भी कपड़ा से बंधा था। खबर पाकर वहां पहुंचे बीबी और बेटे नजरे हुसैन शव की पहचान करते हुए दहाड़ मारकर रोने लगे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस का मानना है कि किशोरी के साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई होगी।