सरायभिखारी गांव में ईंट-पत्थर से कूंचकर दूध व्यवसायी की हत्या

ग्रामीणों में दहशत, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए

pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH ( 28 June ): आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के सराय भिखारी गांव के राम कृपाल सिंह महाविद्यालय परिसर में 20 वर्षीय युवक की ईंट- पत्थर से कूंचलकर सोमवार की रात नृशंस हत्या कर दी गई। घटना से आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई। पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बोलने से कतरा रही है। जबकि हत्या की खबर से गांव के लोग दहशत में है। कत्ल की वजह देर रात तक साफ नहीं हो सकी थी। मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है।

महाविद्यालय परिसर में हुआ कत्ल

सराय भिखारी गांव निवासी शिव मूरत सिंह का 20 वर्षीय पुत्र शैलेश कुमार सिंह घर पर ही रहता था। वह दूध का व्यापार करता था। परिजनों का कहना है कि सोमवार की रात लगभग 10 बजे किसी ने उसके मोबाइल पर फोन किया और उसे घर से लगभग एक किलोमीटर दूर महाविद्यालय परिसर में बुलाया। पहले तो वह नहीं गया, लेकिन बार-बार आ रहे फोन के बाद वे वहां चला गया। कुछ ही देर में चीख पुकार की आवाज ग्रामीणों ने सुनी तो लोग सकते में आ गए। तमाम ग्रामीण जिस ओर से आवाज आ रही थी उस तरफ दौड़ पड़े। मौके पर पहुंचे लोगों ने देखा कि शैलेश चिल्ला रहा था।

मृतक के मामा ने दी तहरीर

ग्रामीणों के मुताबिक वह बेसुध पड़ा हुआ है और पूरे शरीर से खून निकल रहा था। वे जब भी कुछ बोलने की कोशिश करता था उसके मुंह से खून निकलने लगता था। ग्रामीणों ने घटना की सूचना थानाध्यक्ष बालकृष्ण शुक्ल को दी। खबर मिलते ही वे फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। रात में ही उसे इलाज के लिए सीएचसी अमरगढ़ भेजा गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में मृतक युवक के मामा ननकू सिंह निवासी त्रिलोकी सराय थाना बदलापुर जौनपुर की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ हत्या व बलवा का मुकदमा दर्ज कर लिया है। देर रात तक घटना की वजह साफ नहीं हो सकी। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर दबिश देती रही।