- खोरांव गांव के पास मिला अधजला शव, इलाके में सनसनी

KAUSHAMBI(JNN): प्रथम चरण के पंचायत चुनाव में मतदान से ठीक एक दिन पहले गुरुवार को कोखराज थाना क्षेत्र के खोरांव गांव में एक युवक की अधजली लाश मिलने से पुलिस की तैयारी पर सवाल खड़ा हो गया। शव की सूचना पर एएसपी सहित थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नहीं हो सकी शिनाख्त

कोखराज थाना क्षेत्र में स्थित खोरांव गांव के निकट बालकमऊ-चौली मार्ग के पास गुरुवार की सुबह गांव के लोग शौच के लिए गए थे। उन लोगों ने देखा कि एक युवक का जला हुआ शव झाड़ी में पड़ा है। शव मिलने की खबर गांव में जंगल के आग की तरफ फैली।

फोर्स के साथ पहुंचे एएसपी

सूचना पा कर मौके पर गांव के सैकड़ों लोग जुट गए। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी कोखराज व मंझनपुर पुलिस को दी। पता चलते ही एएसपी ओपी पांडेय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। काफी प्रयास के बाद भी शव का शिनाख्त नहीं हो सका। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा है।

दूसरी जगह हुई हत्या

एएसपी ओपी पांडेय ने कहा कि शव को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि दूसरे स्थान पर युवक की हत्या की गई है। पहचान छिपाने के लिए शव को जलाकर नष्ट करने का प्रयास किया गया। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है। जल्दी ही खुलासा होगा।

अंगूठे की स्याही में तो राज नहीं

मृतक युवक के एक हाथ के अंगूठे में स्याही का निशान लगा है। गांव के लोगों का अंदेशा है कि युवक का अपरहण किया गया उसके बाद उससे किसी दस्तावेजों में अंगूठा लगवाने के बाद हत्या कर दी गई। कयास लगाया जा रहा है कि पकड़े जाने के भय से युवक के शव को पेट्रोल डालकर जला दिया। पुलिस भी इससे इंकार नहीं कर रही। इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता। पुलिस जांच के बाद ही किसी तथ्य पर पहुंचेगी। अभी युवक की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।