- विवाहिता ने मासूम बच्चे संग आग लगाकर दे दी जान

ALLAHABAD: गंगा पार के थरवई पुलिस स्टेशन एरिया में मां के साथ मासूम बेटे की जिंदगी पारिवारिक कलह की भेंट चढ़ गई। पुरुषोत्तमपुर उर्फ गारापुर गांव में विवाहिता ने डेढ़ साल के मासूम बेटे संग आग लगाकर जान दे दी। इससे घर में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़कर मां बेटे को बचाने का प्रयास किया लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। सूचना पर एसपी गंगापार दिगंबर कुशवाहा व सीओ सोरांव लाल प्रताप सिंह ने स्पॉट पर पहुंच कर छानबीन की। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

चार साल पहले हुई थी शादी

जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी राजित उर्फ राजू पटेल का विवाह चार वर्ष पूर्व घनेरुआ फूलपुर निवासी सुमित्रा पटेल(25) के साथ हुआ था। उसका एक पुत्र गोलू था। राजित गुजरात में निजी कंपनी में नौकरी करता है। इस समय वह गुजरात में ही है। बताते हैं कि रविवार की दोपहर करीब 11 बजे उसकी पत्‍‌नी सुमित्रा ने अपने डेढ़ वर्षीय पुत्र गोलू के साथ कमरे में मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा ली।

घर में नहीं था कोई

उस समय घर में कोई नहीं था। उसकी सास बगल स्थित खेत की सिंचाई करने गई थी। ग्रामीणों ने कमरे से धुआं निकलते देखा तो दौड़ पड़े। दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे तो आग से झुलसने के कारण दोनों की मौत हो चुकी थी। खबर पाकर रोते-बिलखते माइके वाले पहुंच गए। फिलहाल माइके वालों की तरफ से पुलिस को तहरीर नहीं दी गई।