प्रतापगढ़ रेलवे स्टेशन पर मिला बेहोशी की हालत में मिला टेंपो चालक

रायबरेली के बछरावां से बदमाशों ने भाड़े पर बुक किया था उसका टेंपो

PRATAPGARH : रायबरेली जिले के बछरावां में टेंपो बुक करने के बाद बदमाशों ने चालक को शराब पिला कर लूट लिया। बेहोशी की हालत में चालक प्रतापगढ़ रेलवे स्टेशन पर मिला। जानकारी होते ही जीआरपी उसके पास पहुंची। देखा गया कि वह कुछ बोल पाने की स्थिति में नहीं था। इस पर रेलवे पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां इलाज के बाद उसे होश आया तो वह आप बीती पुलिस से बयां किया।

रायबरेली में हुई घटना

रायबरेली जिले के धौकलखेड़ा (बछरावां) निवासी भीम कुमार यादव (25) पुत्र राम खेलावन टेंपो चला कर परिवार पालता है। गुरुवार को करीब तीन बजे बजे उसे तीन लोग मिले। एक सवारी की तरह वह मोलभाव कर टेंपो बुक कर लिए। टेंपो में सवार होने के बाद उसे बछरावा चलने के लिए कहा। रास्ते में बाजार के पास एक शराब की दुकान के पास उसे रोक लिए। जहां तीनों तीनों लोग शराब पीने लगे। पेशे से चालक भी भी पैग का शौकीन था। तीनों ने उस चालक से उसका शौक जानने के बाद उसे भी शराब पिलाने लगे। चालक सहित तीनों वहां शराब पिए, बदमाशों ने मौका देख कर उसकी शराब में बेहोशी की दवा पिला दिया। शराब पीने के बाद वह बेहोश हो गया।

जीआरपी पहुंचाई अस्पताल

इसके बाद उसकी दोपहर तक की कमाई और टेंपो लेकर प्रतापगढ़ रेलवे स्टेशन आए। भीम बेहोशी की हालत में गुरुवार की रात प्रतापगढ़ जंक्शन पर कड़ाके की ठंड में पड़ा था। काफी देर से एक ही मुद्रा में उसे देख स्टेशन के दुकानदारों को शक हुआ। खबर आम हुई तो कुछ स्थानीय युवा जुट गए और खबर जीआरपी को दिए। जानकारी हुई तो रेलवे पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

जांच में जुटी पुलिस

जवानों ने उसके चेहरे पर पानी का छीटा मार कर उठाने का प्रयास किया। मगर उस पर कोई फर्क नहीं पड़ा। यह देख जीआरपी ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। बताते हैं कि यहां इलाज के बाद उसे थोड़ा होश आया तो वे पुलिस को सारी स्थिति से अवगत कराया। हालांकि अब भी उसकी हालत ज्यादा ठीक नहीं है। बदमाश टेंपो व उसका पैसा लेकर फरार हैं। उन बदमाशों की तलाश में पुलिस ने मुखबिरों का जाल बिछा दिया है।