इलाहाबाद बैंक से सैलरी निकालकर जा रहा था घर

ALLAHABAD बाइक सवार बदमाशों ने सिचाई विभाग के कर्मचारी से रुपयों से भरा बैग छीन लिया और भाग निकले। घटना सोमवार की दोपहर सीएवी इंटर कालेज के सामने घटी। इस घटना की चर्चा सोशल मीडिया पर तो हुई लेकिन पुलिस को सूचना देने या रिपोर्ट दर्ज कराने कोई थाने नहीं पहुंचा। इससे पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है।

पल्सर से आए थे बदमाश

सिचाई विभाग के सैदाबाद कार्यालय में तैनात माता प्रसाद सोमवार को सिविल लाइन स्थित इलाहाबाद बैंक आए थे। बैंक से सैलेरी की रकम से सत्रह हजार रुपए निकाले के बाद वह घर जा रहे थे। सीएवी इंटर कालेज के निकट पहुंचे ही थे, तभी पीछे एक पल्सर पर सवार दो बदमाश उनके पास पहुंचे और ओवरटेक करके गाड़ी को रोक लिया। गाड़ी रुकते ही उन्होंने तमंचा सटाया और रुपयों से भरे बैग को अपने कब्जे में ले लिया। जब तक माता प्रसाद इस घटना के बाद नार्मल हो पाते बाइक सवार आंखों से ओझल हो चुके थे। इसके सूचना पत्रकारों को हुई तो उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर अपडेट कर दिया। यह जानकारी आते ही पुलिस महकमें में हड़कम्प मच गया। लोकेशन मिलने पर कर्नलगंज, कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई मगर मौके पर पुलिस को कोई नहीं मिला। पुलिस घटना स्थल के आस पास मौजूद लोगों से काफी देर तक पूछताछ की। मगर पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली।

मीडिया से घटना की जानकारी मिलने पर सूरजकुंड पुलिस को मौके पर भेजा गया। मगर वहां ऐसी किसी घटना की पुष्टि नहीं हुई। तहरीर मिलती है तो मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की खोजबीन की जाएगी।

-अनुपम शर्मा,

इंस्पेक्टर, कोतवाली