चार तमंचा, पांच कारतूस व चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार हुआ गैंग का गुर्गा

PRAYAGRAJ: घूरपुर एरिया मौत के सामान का सप्लायर बन गया है। इलाके में कुछ लोग अवैध असलहों की सेल कर रहे हैं। उनके गुर्गो का मूवमेंट जिले के कई इलाकों में हैं। शनिवार को पकड़े गए गैंग के गुर्गे विकास पांडेय ने यह बातें कबूल की हैं। गन की सप्लाई करने वाला यह शातिर औद्योगिक एरिया के गोती का रहने वाला है। इसके पास से कई देशी तमंचे व कारतूस के साथ चोरी की बाइक भी मिली है। उसने पूछताछ में बताया कि वह एक तमंचा बेचने पर एक हजार रुपये पाता था।

पहली बार चढ़ा पुलिस के हत्थे

मुखबिर की सूचना पर औद्यौगिक इंस्पेक्टर टीम के साथ एक्टिव हो गए। वह बृजमंगल इंटर कॉलेज के बगल सब्जी मण्डी जा पहुंचे। बताए गए हुलिया व बाइक से पहुंचे बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया। बताया गया कि तलाशी में उसके पास से चार देशी तमंचे व पांच कारतूस मिले हैं। पूछताछ में उसने गैंग के सरगना सहित कई गुर्गो के नाम बताये। उसने कुबूल किया कि इन असलहों को घूरपुर से लाता था। आर्डर पर पांच से छह हजार रुपये में वह इसकी सप्लाई किया करता था। हर तमंचे पर उसे एक हजार रुपये बचते थे। कई महीने से वह इस धंधे में एक्टिव था। पहली बार वह औद्योगिक पुलिस के हाथ लगा है।

गिरफ्तार शख्स कई माह से तमंचे की सप्लाई करता था। इसके गैंग का सरगना घूरपुर एरिया का है। पूरे गैंग की जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही सभी गिरफ्तार किए जाएंगे।

जितेंद्र कुमार सिंह, इंस्पेक्टर औद्योगिक क्षेत्र थाना