बाइक सवार बदमाशों ने टैगोर टाउन स्थित मेजर कल्शी क्लासेज को बनाया निशाना

- बमबाजी से ठप हो गई क्लासेज, स्टूडेंट में फैल गई दहशत

ALLAHABAD: सिटी में खुलेआम घूम रहे बदमाशों ने टैगोर टाउन स्थित मेजर कल्शी क्लासेज कोचिंग के गेट पर एक के बाद एक कई बम फोड़ कर हड़कंप मचा दिया। कोचिंग के लोग जब तक बाहर निकलते बदमाश बाइक पर सवार हो फरार हो गए। कोचिंग संचालक ने घटना की जानकारी जार्ज टाउन थाने की पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने संचालक से घटना के बारे में जानकारी ली। बाद में संचालक ने पुलिस को अज्ञात बदमाशों के खिलाफ घटना की तहरीर दी।

चल रही थी क्लास

जार्ज टाउन स्थित टैगोर टाउन एरिया में मेजर कल्शी क्लासेज के नाम से कोचिंग संचालित है। रोज की तरह बुधवार को भी कोचिंग खुली थी और स्टूडेंट अंदर पढ़ रहे थे। इसी बीच बाइक सवार कुछ बदमाशों ने कोचिंग के गेट पर बम फोड़ना शुरू कर दिया। बम के धमाके की आवाज सुन कर कोचिंग में पढ़ रहे छात्र व छात्राओं में दहशत फैल गई। क्लासेज ठप हो गई। कोचिंग संचालक सहित अन्य स्टॉफ हिम्मत करके बाहर निकले तो बदमाश वहां से जा चुके थे।

तीन बाइक से आए थे

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कोचिंग पर बमबाजी करने वाले आधा दर्जन युवक तीन बाइक पर आए थे। घटना के बाद कोचिंग संचालिका रेखा सिंह ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। घटना का कारण देर रात तक पता नहीं चल सका था।