सराय इनायत एरिया में सुबह हुई घटना, सीने में लगी गोली, युवक गंभीर

सरायइनायत थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव में शनिवार सुबह एक युवक को गोली मार दी गई। गोली उसके सीने में लगी है। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के पीछे वर्चस्व की लड़ाई बताई जाती है। मामले में घायल के चचेरे भाई की तहरीर पर एक को नामजद करते हुए एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

बाइक से पहुंचे थे हमलावर

बहादुरपुर गांव निवासी रामबाबू (26) शनिवार सुबह अपने चचेरे भाई दिनेश कुमार भारतीया के घर के सामने खड़े होकर उससे बातचीत कर रहा था। साथ में राहुल पुत्र रामसागर भी था। इसी दौरान बाइक से दो लोग आए और अपशब्द कहते हुए तमंचे से रामबाबू को गोली मार दी। सीने में गोली लगते ही वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा। हमलावर हड़बड़ी में अपनी बाइक छोड़कर रामबाबू की मोटरसाइकिल पर सवार होकर भागने लगे। दिनेश और राहुल ने पकड़ने की कोशिश की तो गोली मारने की धमकी दी और भाग निकले।

स्वजनों ने बताया कि रामबाबू आनलाइन जाति प्रमाण पत्र बनवाने का काम करता है। सुबह कहीं काम से निकला था, लेकिन चचेरे भाई के मिलने की वजह से उससे बात करने लगा। उसी समय घटना हो गई। चचेरे भाई दिनेश की तहरीर पर गणेश यादव निवासी बीकापुर व एक अन्य अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके हमलावरों की तलाश की जा रही है।

राकेश चौरसिया

इंस्पेक्टर सरायइनायत