मतगणना के दिन घर के बाहर पल्सर सवारों ने मारी थी गोली

कंधई थाना क्षेत्र के खूझीकला गांव 13 दिसंबर को हुई थी घटना

pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH: कंधई थाना क्षेत्र के खूझीकला गांव में घर के बाहर बैठे युवक को पल्सर सवार लोगो ने 13 दिसंबर को मतगणना के दिन गोली मार थी। इलाज के दौरान शनिवार की सुबह घायल युवक की इलाहाबाद में मौत हो गई। उसकी मौत से परिजनों में कोहराम है। पुलिस इस मामले में छह बिंदुओं पर जांच कर रही है।

परिजनों में कोहराम

गांव निवासी भूखन सिंह का पुत्र विक्रम सिंह अपने ही परिवार के एक युवक के घर के बाहर बैठा हुआ था। मतगणना के दिन 13 दिसंबर को दोपहर लगभग 12 बजे पल्सर सवार दो युवक पहुंचे और उन्होंने विक्रम को अपने पास बुलाया और उसका नाम पूछा। उसने जैसे ही अपना नाम विक्रम बताया तो बाइक से उतरे युवक ने पिस्टल निकालकर उसके सीने व पेट में चार गोलियां उतार दी। गोली की आवाज सुनकर शैलेंद्र उर्फ ननकऊ सिंह बाहर की ओर दौड़े तो युवक ने उन पर भी दो फायर झोंक दिया। घटना को अंजाम देकर बाइक सवार युवक मौके से भाग निकले।

जिला अस्पताल से था रेफर

ग्रामीणों की मदद से घायल विक्रम को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया था। यहां से चिकित्सकों ने उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया था। शनिवार की सुबह गोली लगने से घायल युवक के मौत की खबर परिजनों को मिली तो उनमें कोहराम मच गया। घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। देर शाम तक वे मृतक युवक के शव के आने का इंतजार कर रहे थे। थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सैनी ने कहा कि उसके मौत की खबर पुलिस को है। मामले की जांच पुलिस पहले से कर रही है।