एआरटीओ ऑफिस के लोगों का डीएल आदि बनवाने का करता था काम

बाइक सवार बदमाशों ने एक के बाद एक कादीपुर गांव के पास मारी चार गोली

KAUSHAMBI ( 21 July, JNN ): मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के कादीपुर गांव के पास बाइक सवार दो युवकों ने मोटरसाइकिल से जा रहे आरटीओ आफिस के ब्रोकर को दौड़ाकर गोली मार दी। गर्दन व पेट में चार गोलियां लगने से युवक बाइक समेत सड़क पर गिर कर तड़पने लगा। उधर हमलावर हवा में रिवाल्वर लहराते हुए फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर वहां पहुंचे स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस कर्मियों को सूचना दी। उसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया। वहां से रेफर होने के बाद इलाहाबाद ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई।

बाइक सवारों ने किया हमला

चरवा थाना क्षेत्र के केसी का पुरवा निवासी उमेशचंद्र मिश्रा (35) पुत्र त्रियुगी नारायण मिश्रा वकालत की डिग्री लेने के बाद मंझनपुर मुख्यालय स्थित आरटीओ आफिस में डीएल आदि बनवाने का काम करने लगा। गुरुवार की शाम लगभग चार बजे वह बाइक से घर लौट रहा था। मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के कादीपुर गांव के पास पीछे से एक बाइक पर सवार दो युवक ने उसे रुकने का इशारा किया। उन्हें देखकर उमेश तेजी के साथ भागने लगा तो युवकों ने उस पर रिवाल्वर से फायर झोंक दिया। एक के बाद एक लगातार चार गोलियां उस पर दाग दीं।

गर्दन व पेट में धंसी गोली

गर्दन व पेट में गोली लगने से उमेश बाइक समेत सड़क के किनारे गिर गया। उसे मरा समझकर हमलावर फरार हो गए। मौके पर पहुंचे एंबुलेंस कर्मियों ने उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। उधर घटना की सूचना पर एसपी वीरेंद्र कुमार मिश्रा, एएसपी वीरेंद्र कुमार, कोतवाली प्रभारी मंझनपुर मो। हासिम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। चिकित्सकों ने घायल को प्राथमिक उपचार के बाद एंबुलेंस से इलाहाबाद रेफर कर दिया। उसे उपचार के लिए इलाहाबाद लेकर जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही मौत हो गई। दूसरी ओर मौका वारदात स्थल पर पुलिस ने खोखे बरामद किया।

---------

उमेश पर हमला किन लोगों ने किया अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है और न ही हमले के कारण सामने आए हैं। परिवार के लोग जो तहरीर देंगे, पुलिस उसके अनुसार जांच कर कार्रवाई करेगी।

वीरेंद्र कुमार मिश्रा, एसपी कौशांबी