-बुधवार से शुरू हो गयी देवघर एक्सप्रेस

-20 जनवरी से दूसरी वीकली ट्रेन हमसफर एक्सप्रेस की होगी शुरुआत सौगात

-सप्ताह में दो दिन बैजनाथ धाम के लिए अवलेबल होगी डायरेक्ट ट्रेन

PRAYAGRAJ: प्रयागराज से उज्जैन के लिए डायरेक्ट ट्रेन चलाने के बाद रेलवे ने अब बाबा बैजनाथ धाम के लिए भी एक नहीं बल्कि दो और ट्रेन अवलेबल करा दिया है, जो सप्ताह में दो दिन आनंद विहार से चलेगी और इलाहाबाद जंक्शन होते हुए मधुपुर स्टेशन पहुंचाएगी। जहां से लोग आसानी से बाबा बैजनाथधाम के दरबार में पहुंच कर मत्था टेक सकेंगे। एक वीकली एक्सप्रेस की शुरुआत बुधवार से शुरू हो गई। वहीं हमसफर एक्सप्रेस की शुरुआत 20 जनवरी से होगी।

बुधवार से हो गयी शुरुआत

इलाहाबाद जंक्शन से मधुपुर स्टेशन होते हुए बाबा बैजनाथधाम के दरबार तक पहुंचने के लिए पूर्वा एक्सप्रेस, प्रथम स्वतंत्रता संग्राम एक्सप्रेस, उद्यान आभा तूफान एक्सप्रेस, अनन्या एक्सप्रेस, हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस अवलेबल है। इसके बाद भी लोगों को इन ट्रेनों में कनफर्म सीट नहीं मिल पाता है। पैसेंजर्स की डिमांड को देखते हुए रेलवे ने आनंद विहार से बैजनाथधाम के लिए डायरेक्ट ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। जिसकी शुरुआत बुधवार से कर दी गयी।

गुरुवार को पहुंचाएगी बैजनाथधाम

22466 आनन्द विहार टर्मिनल-मधुपुर

बाबा बैजनाथधाम देवघर एक्सप्रेस- प्रत्येक बुधवार को दोपहर 12.45 बजे आनंद विहार से रवाना होगी। शाम को 19.53 बजे इलाहाबाद जंक्शन पहुंचेगी। 19.55 बजे इलाहाबाद जंक्शन से रवाना होने के बाद ट्रेन अगले दिन गुरुवार की सुबह 05.45 बजे मधुपुर पहुंच जाएगी। वहीं 22465 मधुपुर-आनंद विहार बाबा बैजनाथधाम देवघर एक्सप्रेस प्रत्येक गुरुवार की दोपहर 12.00 बजे मधुपुर से रवाना होगी। गुरुवार की रात में ही 22.26 पर ट्रेन इलाहाबाद जंक्शन पहुंचेगी। इलाहाबाद से रवाना होने के बाद ट्रेन अगले दिन शुक्रवार की सुबह 6.15 बजे आनंद विहार पहुंच जाएगी।

सोमवार को प्रयागराज और मंगलवार को मधुपुर पहुंचाएगी हमसफर

22460 आनंद विहार-मधुपुर बैजनाथधाम देवघर हमसफर एक्सप्रेस 20 जनवरी से प्रत्येक सोमवार की दोपहर 12.45 बजे आनंद विहार से रवाना होगी। 19.53 बजे इलाहाबाद जंक्शन पहुंचेगी और फिर इलाहाबाद से रवाना होने के बाद मंलगवार की सुबह 05.45 बजे मधुपुर पहुंच जाएगी। वहीं 22459 मधुपुर-आनंद विहार बैजनाथधाम देवघर हमसफर एक्सप्रेस 21 जनवरी से प्रत्येक मंगलवार की दोपहर 12.00 बजे मधुपुर स्टेशन से रवाना होगी। उसी दिन रात में 22.26 बजे इलाहाबाद जंक्शन पहुंचेगी और फिर इलाहाबाद से रवाना होने के बाद अगले दिन बुधवार की सुबह 6.15 बजे आनंद विहार टर्मिनल पहुंच जाएगी।