- भैंस को बचाने के चक्कर में पलट गई बस

- दर्जनभर घायलों को इलाज के लिए इलाहाबाद भेजा गया

>KAUSHAMBI (JNN): सरायअकिल थाना क्षेत्र के जयंतीपुर गांव के निकट शनिवार की सुबह भैंस को बचाने के चक्कर में एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बस में सवार एक दर्जन यात्री जख्मी हो गए। आसपास के लोगों ने हादसे के बाद मौके पर पहुंचकर घायलों को बस से बाहर निकाला। इसी बीच सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से जख्मी यात्रियों को इलाहाबाद के स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल भेजवाया। अन्य घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सुबह निकली थी बस

शनिवार की सुबह एक प्राइवेट बस सरायअकिल से यात्री भरकर इलाहाबाद के लिए जा रही थी। सरायअकिल के जयंतीपुर के निकट करीब साढ़े सात बजे तेज रफ्तार बस के सामने सड़क पर अचानक एक भैंस आ गई। चालक ने ब्रेक लगाकर मवेशी को बचाने का प्रयास किया। अचानक बे्रक लगाने से ड्राइवर ने बस पर से नियंत्रण खो दिया। बस पलट गई। हादसे के बाद चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण पहुंचे और बचाव कार्य में लग गए।

कई को आई गंभीर चोटें

यात्रियों को किसी तरह बस से निकाला गया। दर्जन भर से अधिक बुरी तरह जख्मी हो गए थे। पुलिस भी मौके पर पहुंची। गंभीर रूप से घायलों को तुरंत ही एसआरएन अस्पताल से लिए भिजवा दिया गया। जिला अस्पताल में ममता (25) पत्नी राजाराम निवासी पंडेरी करारी, गुड्डू (25) पुत्र राजाराम, रीना (23) पत्नी गुड्डू, संतोष (30) पुत्र रघुबीर निवासी गांव तरसौरा थाना पश्चिमशरीरा, रामराज सिंह पुत्र अमीर सिंह निवासी कुंड्रावल थाना सरायअकिल व रामू (32) पुत्र पीतांबर निवासी खरका सरायअकिल का ट्रीटमेंट हुआ।

अफरा-तफरी का माहौल

शनिवार की सुबह जिला अस्पताल में घायलों के पहुंचने से अफरातफरी मच गई। एक साथ कई घायलों के आने से स्टॉफ के हाथ पांव फूल गए। तुरंत ही डॉक्टरों को बुलाया गया। इसके बाद ही ट्रीटमेंट शुरू हुआ।