लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को परिजनों के हवाले किया

ALLAHABAD: प्यार में घर बार छोड़कर प्रेमी के साथ 5ागने को तैयार लड़की को पुलिस ने लोगों की सूचना पर पकड़कर परिजनों के हवाले किया। लड़की को उस समय पकड़ा गया जब वह प्रयाग स्टेशन पर प्रेमी का इंतजार कर रही थी।

कर रही थी प्रेमी का इंतजार

सोरांव थाना क्षेत्र के श्रंगारपुर गांव की युवती को एक युवक ने प्रे्रम जाल में फंसाया। जब दोनों के बीच काफी नजदीकि हो गई तो युवक ने युवती पर घर छोड़कर 5ागने का दबाव बनाया। युवती 5ागने के लिए तैयार हो गई। 5ागने से पहले युवती ने घर से नकदी व कुछ जेवरात ले लिया था। सोमवार को युवक से बात करने के बाद युवती प्रयाग स्टेशन पहुंची।

स्थानीय लोगों को हुआ शक

उसे स्टेशन पर इधर-उधर 5ाटकते दे2ा स्थानीय लोगों को उस पर शक हुआ। तब उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना पर पहुंची डायल-100 पुलिस ने युवती को प्रयाग स्टेशन के बाहर से पकड़ लिया। इस पर युवती रोने लगी तो उसे कर्नलगंज थाने ले जाया गया। वहां उसने प्रेमी के साथ 5ागने की कहानी सुनाई। पुलिस ने युवती के परिवार वालों को सूचना देकर बुलाया और युवती को उनके हवाले कर दिया।

कंट्रोल रुम पर कुछ लोगों ने युवती के बारे में जानकारी दी थी। मौके पर पहुंचकर उससे पूछताछ की गई तो मामला प्रेम प्रपंच का मिला। युवती से पूछताछ के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

अवधेश प्रताप सिंह, इंस्पे1टर, कर्नलगंज