सरकुलर रोड पर न्यायाधीश के फालोअर की हत्या करने वाला गिरफ्तार

इसी वारदात के बाद लाइन हाजिर किए गए थे कैंट इंस्पेक्टर नीरज वालिया

PRAYAGRAJ: न्यायाधीश के प्राइवेट फालोअर शरद सोनी की गला रेतकर हत्या करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कत्ल का कारण पुरानी रंजिश व देखने पर घूरना बताया गया। वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। खुलासा न होने से इसी मामले में इंस्पेक्टर कैंट नीरज वालिया लाइन हाजिर कर दिए गए थे।

दस जनवरी की शाम हुई थी वारदात

गला रेतकर मौत के घाट उतारे गए शरद सोनी नेवादा सरकुलर रोड निवासी हरकचंद्र के बेटे थे। दस जनवरी की शाम कत्ल के बाद दीपावली पर हुए विवाद की बात सामने आई थी। शरद की बेटी सुनैना ने पुलिस को बताया कि यह विवाद राकेश जैसवार पुत्र मुन्ना लाल से हुआ था। राकेश मोहल्ले का ही रहने वाला है। तफ्तीश में जुटी पुलिस को मालूम चला कि कत्ल राकेश ने ही किया है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार राकेश जैसवार ने घटना को कबूल किया है। वह छूरा भी बरामद हुआ जिससे वे शरद का गला रेता था। खुलासा करते हुए एसपी सिटी ने कहा कि राकेश का शरद से विवाद था। पूछताछ में राकेश बताया कि शरद सोनी उसे आते जाते घूरा करता था। उसके घूरने से उसे गुस्सा आ जाता था। घटना वाली शाम भी राकेश का उससे सामना हुआ था। उस समय भी वह राकेश को घूरते हुए ही जा रहा था। बस उसके घूरने से खिसियाया राकेश घर से मीट काटने वाला छूरा लाया और पीछे से गला रेतकर भाग निकला। गिरफ्तार आरोपित को पुलिस ने कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया।

शरद सोनी के कत्ल की वजह उसकी पुरानी रंजिश ही थी। दीपावली पर हुए विवाद के बाद वह अक्सर राकेश को घूरा करता था। उसके घूरने से अभियुक्त को चिढ़न होती थी। इसलिए वह छूरे से उसका गला रेत दिया।

- दिनेश सिंह, एसपी सिटी