PRAYAGRAJ: आलू के बढ़े दाम ने थाली से आलू को लगभग गायब कर दिया है। आलू इस समय लोग जरूरत के हिसाब से ही इस्तेमाल कर रहे हैं। गुरुवार को राजापुर मोहल्ले में रहने वाली एक महिला को मटर-आलू की सब्जी में आलू ज्यादा डालना महंगा पड़ गया। सब्जी में ज्यादा मात्रा में आलू डालने पर पति ने उसकी पिटाई कर दी। इससे वह बुरी तरह से घायल हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घायल महिला को एसआरएन अस्पताल भर्ती कराया। वहीं पति को पकड़कर थाने ले आई। लेकिन बाद में उसकी पत्नी ने कोई कार्रवाई न करने की बात कही तो उसे छोड़ दिया गया।

December Monthly Horoscope 2020 : तुला व वृश्चिक राशि वालों की लाइफ में चारो ओर से खुशियां आएंगी, जानें सभी राशियों का हाल

पति को पुलिस ने छोड़ा

राजापुर का रहने वाला किशन मजदूरी करता है। गुरुवार देर शाम उसने पत्नी सुनीता से पूछा कि आज खाने में क्या बना है। उसने कहा कि मटर और आलू की सब्जी बनी है। इतना सुनते ही किशन ने किचन में जाकर एक दिन पहले लाये आलू की पॉलीथिन देखी तो उसमें आलू एक भी नहीं था। इतनी महंगाई में आलू का ज्यादा इस्तेमाल देख पति का पारा चढ़ गया। उसने पत्नी को पीटना शुरू कर दिया। मारपीट में घायल होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची गई। सुनीता को आनन-फानन में एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि पत्नी की तरफ से कोई कार्रवाई न करने के लिए कहने पर पुलिस ने पति को छोड़ दिया।

Weekly Horoscope 29 Nov To 5 Dec: इस हफ्ते मिथुन व कर्क राशि वालों की आर्थिक स्थिति खराब रहेगी, जानें सभी राशियों का पूरा हाल

पति ने महंगी आलू का बयां किया दर्द

उधर, किशन को दो पुलिसकर्मी थाने ले गए। कैंट इंस्पेक्टर नीरज वालिया ने किशन से पूछताछ शुरू की तो उसने बताया कि दिनभर काम करने के बाद किसी तरह 300-4000 रुपए मिलते हैं। आलू इतनी महंगी है कि उसे खरीदना मुश्किल हो गया है। वह जैसे-तैसे एक किलो आलू आज ले गया कि दो-तीन दिन यह चलेगी। लेकिन उसकी पत्नी ने एक ही दिन में उसे बना डाला। इसी बात पर उससे गुस्सा आ गया। कुछ देर बाद थाने पहुंची सुनीता ने इंस्पेक्टर से कहा कि उसे कोई कार्रवाई नहीं करनी है, इसलिए उसके पति को छोड़ दें। इंस्पेक्टर का कहना है कि पहले किसी ने चाकू मारने की अफवाह फैलाई थी, लेकिन मौके पर पता चला कि आलू को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ था। किशन शराब के नशे में भी था, इसलिए सब्जी में अधिक आलू बनाने को लेकर आक्रोशित हो गया और पत्नी को पीटा था। उसे छोड़ दिया गया है।

पहले किसी ने चाकू मारने की अफवाह फैलाई थी, लेकिन मौके पर पता चला कि आलू को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ था। किशन शराब के नशे में भी था, इसलिए सब्जी में अधिक आलू बनाने को लेकर आक्रोशित हो गया और पत्नी को पीटा था। उसे छोड़ दिया गया है।

-नीरज वालिया, इंस्पेक्टर कैंट