अचानक गोली चलने की आवाज से दहशत में आए ग्रामीण

DIWANGANJ:

कंधई थाना क्षेत्र के खूझीकला गांव में घर के बाहर बैठे युवक को पल्सर सवार युवकों ने गोली मार दी। इस दौरान की गई फाय¨रग से पास पड़ोस के लोग घबरा गए। घायल युवक को इलाज के लिए इलाहाबाद ले जाया गया है। घटना को अंजाम देकर पल्सर सवार युवक भाग निकले। सूचना पर पुलिस अधीक्षक के साथ एएसपी व क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। देर शाम तक गोली मारने का कारण ज्ञात नहीं हो सका है।

नाम बताते ही मार दी गोली

गांव के निवासी जोखन सिंह का 28 साल का पुत्र विक्रम सिंह अपने ही परिवार के एक युवक के घर के बाहर बैठा हुआ था। दोपहर लगभग 12 बजे पल्सर सवार दो युवक पहुंचे और उन्होंने विक्रम को अपने पास बुलाया और उसका नाम पूछा। उसने जैसे ही अपना नाम विक्रम बताया तो बाइक से उतरे युवक ने पिस्टल निकलकर उसके सीने में चार गोलियां उतार दीं। गोली की आवाज सुनकर शैलेंद्र उर्फ ननकऊ सिंह बाहर की ओर दौड़े तो युवक ने उन पर भी दो फायर झोंक दिया। इसमें वे बाल-बाल बच गए। घटना को अंजाम देकर बाइक सवार युवक मौके से भाग निकले।

इलाहाबाद किया गया रेफर

बाद में ग्रामीणों की मदद से घायल विक्रम को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां से स्थिति गंभीर होने पर उन्हें इलाहाबाद भेज दिया गया। घटना को लेकर गांव में सन्नाटा है और लोग किस लिए गोली मारी गई इसको लेकर चर्चा कर रहे हैं, लेकिन किसी नतीजे पर गांव के लोग नहीं पहुंच सके है। थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सैनी भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।

- घटना के संबंध में और जानकारी ली जा रही है। अभी घायल युवक के परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है। घायल का बयान लेने के लिए उपनिरीक्षक पीयूष पाण्डेय को भेजा गया, पर घायल के अचेत होने से बयान नहीं ले सके।

सुरेश कुमार सैनी, थानाध्यक्ष, कंधई