- हाईकोर्ट के निकट हुए हंगामे के चलते नहीं पहुंचा पुलिस बल

<- हाईकोर्ट के निकट हुए हंगामे के चलते नहीं पहुंचा पुलिस बल

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: इलाहाबाद हाईकोर्ट के पास दुर्घटना में छात्र की मौत के बाद हुए बवाल का असर हॉस्टल्स पर रेड पर भी पड़ा। वेडनसडे को फोर्स न मिलने के कारण हास्टल में रेड नहीं डाली जा सकी। जबकि इससे पहले पांच फरवरी से लगातार रेड डाली जा रही थी।

ऑफिसर्स और हास्टलर्स करते रहे इंतजार

गौरतलब है कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार वेडनसडे को केपीयूसी हास्टल में रेड डाली जानी थी। इसके लिए एयू एडमिनिस्ट्रेशन के ऑफिसर्स भी पूरी तैयारी में थे। उधर, रेड से पहले केपीयूसी हास्टल में भी हास्टलर्स के बीच गहमागहमी का माहौल था। अन्त:वासी फोर्स के इंतजार में हास्टल के बाहर तक आकर खड़े रहे। लेकिन फोर्स नहीं पहुंची।

अवैध अन्त:वासियों को मिली राहत

फिलहाल तो वेडनसडे का दिन केपीयूसी हास्टल में काबिज अवैध अन्त:वासियों के लिए राहत भरा रहा। हालांकि, वे कार्रवाही से पहले ही हास्टल छोड़कर हट चुके हैं। इस बावत चीफ प्रॉक्टर प्रोफेसर आरके उपाध्याय से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हाईकोर्ट के आसपास हुए हंगामें के चलते भारी संख्या में पुलिस बल वहां भेज दिया गया। जिससे उन्हें रेड के लिए पुलिस बल नहीं मिल सका। उन्होंने कहा कि अगर थर्सडे को उन्हें फोर्स मिली तो केपीयूसी में रेड डाली जाएगी। फ्राइडे को हिन्दू हास्टल में अभियान चलाया जाएगा।