सराय इनायत पुलिस ने अपहृत किशोरी को किडनैपर के साथ भेजा

मऊआइमा पुलिस ने जेल में निरुद्ध युवक पर लगाया मर्डर का चार्ज

ALLAHABAD: जनपद की पुलिस अंधेरगर्दी पर उतर आयी है। कहीं अपहृत किशोरी को घर वालों के बजाय किडनैपर के साथ भेज दिया गया तो कहीं जेल में निरुद्ध जानलेवा हमले के आरोपी पर हत्या का चार्ज लगा दिया गया।

सीओ फूलपुर हुए तलब

सराय इनायत थाना क्षेत्र के चिरौंजीलाल की नाबालिग बेटी के अपहरण की विवेचना सीओ फूलपुर कर रहे थे। 11 अगस्त को विशेष न्यायाधीश एससी-एसटी ने लड़की की उम्र नाबालिग पाए जाने पर उसे परिजनों को सुपुर्द करने का आदेश दिया था। लेकिन सराय इनायत पुलिस ने लड़की को परिजनों के साथ भेजने के बजाय थाने में मौजूद किडनैपिंग के आरोपी लवकुश के साथ भेज दिया। इस पर पीडि़त ने पुन: कोर्ट में अर्जी दाखिल की। कोर्ट ने जांच अधिकारी सीओ फूलपुर एमपी सलोनिया को 24 अगस्त को पीडि़ता के साथ कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया।

जेल में बंद तो कैसे किया मर्डर

ऐसा ही कारनामा एसओ मऊआइमा ने किया है। उन्होंने क्षेत्र के रहने वाले राहुल भारतीया हत्या के जुर्म में आरोप पत्र पेश कर अपना पल्ला झाड़ लिया। राहुल ने कोर्ट में जमानत अर्जी पेश करते हुए कहा कि वह 25 जुलाई 2015 से 16 नवंबर 2015 तक जानलेवा हमले के आरोप में नैनी जेल में बंद था। एसटीएफ प्रभारी रहे उस समय एसटीएफ प्रभारी रहे सच्चिदानंद त्रिपाठी ने 23 अक्टूबर 2015 को मोहिउद्दीन की हुई हत्या में उसके खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया है। भला जेल में रहते हुए वह कैसे किसी की हत्या कर सकता है। कोर्ट ने जेल अधीक्षक नैनी व सच्चिदानंद त्रिपाठी को तलब किया है।