-कुछ हॉस्पिटल तो कइयों ने मौके पर तोड़ा दम, डेड बॉडी को पुलिस ने भेजा पोस्टमार्टम हाउस

PRAYAGRAJ: शहर से लेकर गांव तक हुए हादसों में चौबीस घंटे के अंदर कुल छह लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में आकाश गुप्ता (28), पुनीत (23), शेषमणी यादव (65), अभिषेक (30), विनोद आदिवासी (36) और नागेंद्र यादव (26) शामिल हैं। इनमें एक दो तो ऐसे लोग हैं जिनका इलाज कई दिनों से हॉस्पिटल में चल रहा था। कुछ ने मौके पर ही तो कई ने रास्ते और हॉस्पिटल में दम तोड़ा। सभी की डेड बॉडी को पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। पोस्टमार्टम बाद डेड बॉडी परिजनों को सौंप दिए गए।

परिजनों में मचा कोहराम

धूमनगंज एरिया के हरवारा निवासी प्रेमनाथ गुप्ता का बेटा आकाश साइकिल से कहीं जा रहा था। पीएसी गेट के पास बाइक सवार ने 13 जनवरी की शाम टक्कर मार दिया था। गंभीर हालत में उसका इलाज एसआरएन में चल रहा था। बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई। अविवाहित आशीष दो भाइयों में छोटा और चार बहन था। मध्य प्रदेश के सीधी जनपद स्थित जमोड़ी थाना क्षेत्र के नौगवां निवासी पुनीत पुत्र पुष्पराज सिंह शंकरगढ़ एरिया के टोल प्लाजा पर काम करता था। मंगलवार देर शाम कोरांव एरिया में अज्ञात वाहन की टक्कर से उसकी मौके ही मौत हो गई। जेब में मिली आईडी से उसकी पहचान हुई। मेजा के रामनगर निवासी वृद्ध शेषमणि यादव को गांव ट्रक ने उस वक्त टक्कर मार दिया जब वह पैदल सड़क पार कर रहे थे। मंगलवार रात हुई घटना के बाद लोगों ने ट्रक को दबोच लिया जबकि चालक भाग निकला। वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई थी।

डेंटिस्ट ने भी तोड़ा दम

इसी तरह कीडगंज बैरहना निवासी डेंटिस्ट अभिषेक कुमार पुत्र राजेश प्रताप सिंह की हंडिया एरिया में बैरागी नाला के पास मंगलवार रात पलट गई। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वह मूलरूप से हंडिया के हरीपुर गांव के निवासी हैं। शैदाबाद में उनकी क्लीनिक थी। इसी तरह सरायइनायत एरिया में हुए हादसे में घायल विनोद आदिवासी पुत्र प्रभू आदिवासी की एसआरएन हॉस्पिटल में मौत हो गई। वह शंकरगढ़ के बांसडीह का रहने वाला है। इसी तरह मेजा के ऊंचडीह निवासी नागेंद्र यादव की बाइक में ट्रक ने 27 नवंबर 2019 को टक्कर मार दिया था। गंभीर हालत में उसका इलाज एसआरएन हाूस्पिटल में चल रहा था। बुधवार को हॉस्पिटल उसकी भी मौत हो गई।