नौकरी की खोज में दिल्ली जा रहे युवक की ट्रेन से गिरने से मौत

सुबेदारगंज रेलवे क्रासिंग के पास पटरी पर मिले शव की हुई शिनाख्त

ALLAHABAD: दिल्ली में नौकरी की तलाश करने जा रहे युवक की ट्रेन से गिरने से मौत हो गई। दो दिन पूर्व उसकी लाश सूबेदारगंज रेलवे स्टेशन के पास पुलिस को मिली थी। मृतक का बैग व मोबाइल किसी ने चुरा लिया है। सोसल मीडिया पर वायरल हुई खबर देखकर रविवार सुबह परिजन थाने पहुंचे। घटना की बाबत परिजनों ने पुलिस से पूछताछ की। पुलिस उन्हें पोस्टमार्टम हाउस शव के पास ले गई। शव देखते ही वे दहाड़ मार कर रो पड़े।

सोसल मीडिया बना माध्यम

कौशांबी जिले के पिपरी थाना क्षेत्र स्थित गौसपुर कटहुला गांव निवासी रामआसरे के तीन बेटों में सूरज सबसे बड़ा था। पढ़ाई में उसका मन नहीं लगता था। यह देख पिता ने शादी विवाह में खाना बनाने कारीगर के साथ उसे काम पर लगा दिया था। चाचा रामपाल के मुताबिक सूरज शुक्रवार नौकरी के लिए घर से दिल्ली के लिए निकला था। हालचाल लेने के लिए जब दूसरे दिन फोन किया गया तो उसका मोबाइल बंद मिला। जिस पर सभी लोग परेशान हो गए। इसी बीच ट्रेन से सोसल मीडिया पर वायर हादसे की फोटो को गांव के एक युवक ने सूरज के परिवार वालों को दिखाई। जिसे देख कर पुलिस चौकी पहुंचे परिजनों को पुलिस लाश के बारे में जानकारी दी। मृतक के पिता व चाचा रामपाल ने शव की शिनाख्त की। सूरज ने अपने छोटे भाई गोलू की स्कूली बेल्ट पहन रखी थी। उस बेल्ट को भी परिजनों ने पहचान लिया।

वर्जन

दो दिन पूर्व युवक का शव रेलवे लाइन के पास मिला था। रविार को परिवार वालों ने शव की शिनाख्त कर ली है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

बचन सिंह सिरोही, इंस्पेक्टर धूमनगंज