-बीमारी से तंग महिला ने की खुदकुशी, धूमनगंज एरिया में रेलवे ट्रैक पर मिला उसका शव

PRAYAGRAJ: धूमनगंज थाना एरिया में रेलवे ट्रैक पर गुरुवार को एक महिला का शव मिला। ट्रेन की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी। शव को देख लोगों ने पुलिस को खबर दी। तब तक मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। काफी प्रयास के बाद उसकी पहचान नसरीन बानो (50) पत्नी एखलाक अहमद के रूप में की गई। पुलिस के मुताबिक वह कई माह से बीमार थी। परिजन इलाज करा रहे थे। अनुमान है कि बीमारी से तंग आकर उसने सुसाइड कर ली।

काफी प्रयास के बाद हुई शिनाख्त

थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर निवासी एखलाक अहमद निजी काम करता है। छानबीन के बाद पुलिस ने बताया कि उसकी पत्नी नसरीन बानो कई माह से बीमार थी। परिवारी के लोग उसका इलाज करा रहे थे। बीमारी की वजह से वह काफी परेशान थी। गुरुवार सुबह परिजनों से थोड़ी देर में लौटने की बात कह कर घर से निकली थी। पास के एक नर्सिग होम के पीछे रेलवे ट्रैक पर कुछ लोगों ने उसके शव को देखा। बात फैली तो आसपास के लोगों की वहां भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहचान की कोशिश की। काफी प्रयास के बाद उसकी पहचान हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पता चला है कि वह कई माह से बीमार थी। बीमारी की वजह से वे परेशान भी थी। लग रहा है कि बीमारी के तंग आकर उसने खुदकुशी कर ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

-संदीप मिश्र, एसओ धूमनगंज