अग्रेसन इंटर कालेज के टीचर की करतूत पर परिजनों ने किया हंगामा

2ाुल्दाबाद थाने में टीचर के 2िालाफ दर्ज करायी रिपोर्ट

ALLAHABAD: एक शिक्षक द्वारा छात्र को बेरहमी से पीटने का सनसनी2ोज मामला सामने आया है। मामला अग्रसेन इंटर कॉलेज से जुड़े एक शिक्षक का है। शिक्षक की पिटाई से ज2मी छात्र के परिजनों ने आरोपी के 2िालाफ 2ाुल्दाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज जांच शुरू कर दी है। यह एक पहलू है तो दूसरा पहलू यह है कि दोनों पक्षों के बीच देर शाम तक समझौते की कोशिशें चलती रही।

कॉलेज ग्राउंड पर 1यों गए

कौशांबी जनपद के सैनी निवासी राजेन्द्र 5ाट्ट का बेटा सौर5ा 5ाट्ट चक निरातुल मोहल्ले में अपने चाचा के यहां रहकर अग्रसेन इंटर कालेज में कक्षा 12वीं का छात्र है। आरोप है कि शुक्रवार को वह लघुशंका करने के लिए 1लास रूम से बाहर निकला था। इसी बीच स्कूल के टीचर गजेन्द्र सिंह वहां पहुंच गए। उन्होंने सौर5ा के अलावा दो अन्य छात्र को जो स्कूल ग्राउंड पर टहल रहे थे, को बुलाया। आरोप है कि इस दौरान टीचर ने सौर5ा की पिटाई शुरू कर दी। जिससे उसके सर व नाक में चोट आ गई। आरोपी टीचर ने उसे शाम तक स्कूल में बंद र2ा और अपने घर वालों से बात 5ाी नहीं करनी दी। घर पहुंचने पर छात्र ने चाचा और परिवार के लोगों को बताई। शनिवार को परिजन स्कूल पहुंचे, तो टीचर गायब था। उसे बुलाया, टीचर के पहुंचने पर परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। परिजनों की सूचना पर 2ाुल्दाबाद थाने की पुलिस पहुंची, और परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया। उधर पुलिस ने घर वालों की तहरीर पर आरोपी टीचर के 2िालाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

छात्र के परिवार वालों का आरोप था कि आरोपी टीचर ने बेवजह पिटाई की। तहरीर के आधार पर आरोपी के 2िालाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

-रवीन्द्र प्रताप सिंह,

इंस्पे1टर, 2ाुल्दाबाद