परिजनों ने दो लोगों को किया नामजद, एक पकड़ से बाहर

PRAYAGRAJ: कोरांव थाना क्षेत्र के गजाधरपुर गांव में एक नौ वर्षीय बच्ची की सिर कूंचकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया लिया है। दूसरे की तलाश जारी है। हत्या की वजह नाली का विवाद प्रकाश में आया है।

नल से पानी भरने गयी थी मासूम

कोरांव के गजाधरपुर गांव निवासी लवकुश की नौ वर्षीय बेटी नेहा शुक्रवार की शाम लगभग सात बजे घर से कुछ दूर स्थित नल से पानी भरने के लिए गई और गायब हो गई। बताते है कि नल में पानी भरते समय सियाराम ने नेहा के सिर में ईट मारकर हत्या कर दी और उसके जमीन गिरते ही बॉडी को ले जाने लगा। इतने में ही कुछ महिलाओं एवं बच्चों ने देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया। इतने में आस-पास के लोग और परिजन आ गये और आरोपित को मौके से ही पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी।

ले जा रहा था बॉडी छिपाने

पुलिस के मुताबिक उसी गांव के निवासी रामचन्द्र शर्मा के घर पर किराए पर रहने वाले सियाराम ने पत्थर से हमला कर बच्ची की हत्या कर दी और बॉडी को छिपाने के लिये ले जाने लगा, इसी बीच गांव के लोगों ने देखा तो शोर मचाया। शोर सुनकर वहां भीड़ जुट गई। घटना की सूचना पुलिस को दी। हत्या की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक यमुनापार चक्रेश मिश्रा समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि बच्ची के सिर ईंट से कूचकर हत्या की गई है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर गांव के ही रामचन्द्र शर्मा और सियाराम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया और मुख्य आरोपित सिया राम को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे की तलाश जारी है।

बच्ची की हत्या मामले में दो लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके जांच की जा रही है। मुख्य आरोपी सियाराम को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की वजह नाली का विवाद बताया जा रहा है।

चक्रेश मिश्रा,

अपर पुलिस अधीक्षक यमुनापार