खुल्दाबाद के गुलाबवाड़ी में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में एक युवक का सिर फटा

PRAYAGRAJ: बकरीद पर्व के मौके पर शांति व्यवस्था को लेकर पुलिस सारा दिन हलकान रही। सूरज ढलते ही कहीं जुआरी तो किसी जगह शराबियों ने जमकर बवाज काटा। अल्लापुर में जुआरियों ने एक युवक पिटाई कर सिर फोड़ दिया। वहीं खुल्दाबाद के अटाला गुलाबवाड़ी हरिजन बस्ती में दो पक्षों में हुई मारपीट के दौरान एक युवक का सिर फट गया। दोनों घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। खुल्दाबाद पुलिस ने मामले में आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है।

देर रात हुईं दोनों घटनाएं

अल्लापुर में रात करीब दस बजे जुआ की फड़ बैठी थी। एक जुआरी कुछ दिन पहले अल्लापुर अमिताभ बच्चन रोड निवासी अमित कुमार से रुपये उधार लिया था। लाख कोशिश के बावजूद वह उसे रुपये वापस नहीं कर रहा था। बताते हैं कि उसे पता चला कि वह शख्स अंदर बैठकर जुआ खेल रहा है। अमित पास जाकर जैसे रुपये मांगना शुरू किया जुआ का अड्डा चलवा रहे शख्स व जुआरियों ने उसकी जमकर पिटाई की। इससे उसका सिर फट गया। चीखते हुए वह बाहर की तरफ भागा तो लोग दौड़ पड़े। यह देख जुआरी भाग खड़े हुए। घायल का प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज कराया गया।

नशे में धुत दो पक्षों का हंगामा

दूसरी तरह गुलाबवाड़ी में शराब के नशे में धुत दो पक्ष एक दूसरे पर हमला बोल दिए। पुलिस के मुताबिक एक पक्ष से झगड़ू, चांद, सैफी व मुन्ना आदि तो दूसरी ओर से शुभम व सोनू आदि थे। नशे में टल्ली सभी युवक एक दूसरे से किसी बात को लेकर मारपीट शुरू कर दिए। इस बीच विपक्षी खेमे के किसी युवक ने शुभम के सिर पर डंडे से प्रहार कर दिया। उसका सिर फटते ही खून देख चीखपुकार मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष से करीब आधा दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया। मौके से भागने में सफल रहे शेष की तलाश में देर रात तक पुलिस जुटी।

खुल्दाबाद क्षेत्र में हुई मारपीट के मामले में आधा दर्जन लोग गिरफ्तार किए गए हैं। सभी नशे में थे, किसी बात को लेकर एक दूसरे पर हमला किया।

अमित कुमार श्रीवास्तव, सीओ प्रथम

अल्लापुर में मारपीट की सूचना थाने तक नहीं आई है। हो सकता है कि सभी चौकी पर गए हों। यदि ऐसा है तो तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

पवन कुमार त्रिवेदी, प्रभारी निरीक्षक जार्जटाउन