-पीडीए की दो योजनाओं की फ्लैटों का किया गया आवंटन

-लॉटरी सिस्टम के जरिए आवेदकों को मिले फ्लैट

PRAYAGRAJ: लॉटरी सिस्टम के जरिए गुरुवार को 27 आवेदकों के आशियाना का सपना पूरा हुआ। पीडीए की दो आवासीय योजनाओं के फ्लैटों का आवंटन इस दौरान किया गया। इसके पहले जून में आवेदन का पंजीकरण किया गया था। लेकिन किसी कारणवश अब जाकर लोगों को फ्लैट आवंटित किए गए। यह दोनों योजनाएं कालिंदीपुरम में स्थित हैं। जल्द ही लॉटरी सिस्टम से बाकी बचे फ्लैट का आवंटन भी किया जाना है।

कर रहे थे इंतजार

कालिंदीपुरम स्थित दोनों आवासीय योजनाओं की आवंटन प्रक्रिया के दौरान आवेदक लॉटरी निकाले जाने का इंतजार करते रहे। जैसे-जैसे उनके नाम पुकारे गए, उनके चेहरे पर मुस्कान तैर गई। इस मौके पर कार्यकम की अध्यक्षता रिटायर्ड आईएएस व पूर्व आयुक्त आरएस वर्मा ने की। इसके अलावा मौके पर जोनल अधिकारी आलोक पांडेय के अलावा अन्य स्टाफ भी उपस्थित रहा।

बाकी हैं कई फ्लैट

जागृति विहार अपार्टमेंट में दो श्रेणी में फ्लैटों का आवंटन किया जा रहा है। इसमें एक श्रेणी में 51 और दूसरी श्रेणी में 22 फ्लैट हैं। इनमें से 26 का आवंटन गुरुवार को किया गया है। इसी क्रम में कालिंदीपुरम की अन्य योजना आवासीय योजना मौसम विहार के एक फ्लैट का आवंटन भी इस मौके पर किया गया। कुल मिलाकर 27 फ्लेट के आवंटन से पीडीए को 8 करोड़ 43 लाख रुपए कीा आमदनी हुई है। जल्द ही बाकी फ्लैट का आवंटन भी किया जाना है।

सभी की उपस्थिति में लाटरी के जरिए आवंटन प्रक्रिया पूरी की गई। जिनका नाम आया उनको फ्लैट मिल गए हैं। कुल 27 फ्लैट का आवंटन किया गया है और बाकी बचे फ्लैट का जल्द ही लाटरी सिस्टम से आवंटन किया जाएगा।

-आलोक पांडेय, जोनल अधिकारी पीडीए