-मंगलवार को सामने आए कोरोना के 110 नए केसेज, मौत एक भी नहीं

PRAYAGRAJ: कोरोना को लेकर भले ही लोगों का रवैया लापरवाह हो गया हो, लेकिन सच यही है कि कोरोना का खतरा लगातार बना हुआ है। हर रोज आने वाले केसेज भी इस बात की तस्दीक कर रहे हैं। मंगलवार को एक बार फिर से 110 नए कोरोना केसेज दर्ज किए गए। इसके साथ ही जिले में कुल एक्टिव केसेज की संख्या 1361 हो गई है। हालांकि राहत की बात यह रही कि कोरोना से मंगलवार को भी किसी की जान नहीं गई।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से जिले में कोरोना की रफ्तार पर लगाम लगी है। इसके चलते एक्टिव केसेज की संख्या भी कम हो रही है। वहीं मौतों के आंकड़ों में भी गिरावट दर्ज की गई है। हालांकि यह भी सच है कि इन सारी चीजों के बावजूद कोरोना का खतरा कम नहीं हुआ है। बीते कुछ दिनों से फिर से नए कोरोना मरीजों के मामले 100 या इसके ऊपर ही मिल रहे हैं। ऐसे में यह सोचना कि कोरोना हमारे बीच से चला गया है, खुद के साथ छलावा ही होगा।

विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है इलाज

फिलहाल कोरोना मरीजों का जिले के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। प्रमुख हॉस्पिटल्स में एडमिट मरीजों की बात करें तो एल-1 कोविड केयर सेंटर रेलवे हॉस्पिटल में पांच कोरोना संक्रमित मरीज भर्ती हैं। वहीं एल-2 चिकित्सालय यूनाइटेड मेडिसिटी एंड मेडिकल कॉलेज रावतपुर में कोरोना के 119 संक्रमित मरीज एडमिट हैं। एल-2 बेली हॉस्पिटल में भर्ती कोरोना मरीजों की संख्या 60 है। वहीं एल 3 हॉस्पिटल एसआरएन में भर्ती मरीजों की संख्या 80 है।