-- गांव के बाहर बाग में पेड़ से लटकता मिला शव

-- परिजनों ने पुलिस को दी आत्महत्या की सूचना

KAUSHAMBI(JNN): पिपरी इलाके के गौसपुर कटौहला गांव में एक 18 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर जान दे दिया। युवक का शव गांव के बाहर स्थित बाग में एक पेड़ से फांसी के फंदे से लटकता मिला। युवक पिता की डांट से नाराज था और परिजनों से दिल्ली जाने की बात कह कर घर से निकला था। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था

पिपरी के गौसपुर कटौहला गांव निवासी शांतिलाल पाल खेती किसानी करके परिवार का भरण-पोषण करता है। उसका 18 वर्षीय बेटा राम बाबू दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था। कुछ दिन पहले ही वह घर लौट कर आया था। बताते हैं कि मंगलवार की दोपहर को पिता शांति लाल पाल ने बेटे राम बाबू को जानवर चराने के लिए कहा तो दोनों में इसी बात को लेकर बहस हो गई। इस पर पिता ने बेटे को डांट दिया तो बेटे ने दिल्ली भाग जाने की धमकी दिया। इस दौरान देर शाम युवक घर से गायब हो गया। परिजनों ने युवक से फोन करके बात किया तो युवक ने बताया कि वह दिल्ली जा रहा है।

शव पेड़ से लटकता हुआ मिला

बुधवार की सुबह जब गांव के लोग पश्चिम दिशा स्थित बाग की तरफ शौच के लिए गए तो युवक का शव बाग में एक पेड़ के सहारे लटकता हुआ मिला। इस बात से गांव में सनसनी मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने जब युवक का शव इस हाल में देखा तो कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।