-दारागंज प्रयागघाट रेलवे स्टेशन के पास कपड़े की दुकान से दो हफ्ते पूर्व हुई थी चोरी

PRAYAGRAJ: सिटी स्थित प्रयागघाट रेलवे स्टेशन के पास दो हफ्ते पूर्व कपड़े की दुकान में चोरी करने वालों को पुलिस ने दबोच लिया है। चुराए गए करीब 17 हजार कैश से तीनों चोरों ने ऐश किया। रुपए खत्म होने के बाद वे चोरी के कपड़ों को बेचने जा रहे थे। इस बीच रास्ते में मुखबिर की सूचना पर तीनों को दारागंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

दुकान से चुराए थे सत्रह हजार रुपए

प्रयागघाट रेलवे स्टेशन के पास दारागंज गल्ला मंडी निवासी शिवम भारतीया ने कपड़े के शोरूम खोले थे। बताते हैं कि दो सप्ताह पूर्व इस शोरूम में चोरी हो गई थी। खबर मिलने पर चोरों की तलाश में दारागंज पुलिस भटक रही थी। चुराए गए रुपये खत्म हुए तो वे पैसों के लिए चोरी के कपड़े बेचने जा रहे थे। इस बीच मुखबिर दारागंज पुलिस को खबर दी। बताया कि चोरी के कपड़े बेचने के लिए तीन युवक स्टेशन की तरफ बढृ रहे हैं। पुलिस पहुंची तो तीनों संदिग्ध छिपने की कोशिश करने लगे। शक होने पर पुलिस ने तीनों को दबोच लिया। पकड़े गए अपराधियों ने अपने नाम, राहुल निषाद व नन्हें सोनकर निवासीगण मीरागली दारागंज और राहुल सोनकर निवासी पूरापड़ाइन झोपड़पट्टी बताया। इनके पास से चोरी के कपड़े बरामद हुए हैं। पूछताछ में तीनों ने पुलिस को बताया कि रुपये खर्च हो गए हैं।

कपड़े की दुकान में चोरी करने वाले तीन शातिर गिरफ्तार किए गए हैं। इनके कब्जे से चुराए गए कपड़े बरामद हुए हैं। इन्होंने बताया कि रुपए खर्च हो गए हैं।

-धाकेश्वर सिंह, इंस्पेक्टर दारागंज