कालिंदीपुरम उपकेन्द्र में आयी गड़बड़ी के चलते हुई कटौती, सुबह पानी का भी संकट

कसारी-मसारी (का¨लदीपुरम) उपकेंद्र में गुरुवार भोर में करीब चार बजे गड़बड़ी होने से बिजली गुल हो गई। हजारों घरों में हाहाकार मच गया। पेयजल संकट भी उत्पन्न हो गया। कर्मचारियों ने मरम्मतीकरण किया तब जाकर सुबह लगभग 10 बजे आपूíत बहाल हुई।

ब्रेकडाउन हो गया

कसारी-मसारी (का¨लदीपुरम) उपकेंद्र में तकनीकी खराबी आने की वजह से 33 हजार लाइन में ब्रेकडान हो गया। इससे राजरूपपुर, झलवा, कसारी-मसारी, चकिया, साईं अपार्टमेंट समेत आसपास के इलाके में आपूर्ति बंद हो गई। सुबह सात बजे तक आपूíत बहाल नहीं हुई तो लोग उपकेंद्र पर पहुंच गए। यहां मौजूद कर्मचारियों ने बताया कि तकनीकी गड़बड़ी से आपूíत बंद है। कर्मचारी मरम्मतीकरण में लगे हैं। लोग पार्षद अखिलेश सिंह के पास पहुंचे तो तीन टैंकर पानी मंगवाया गया। लगभग 10 बजे आपूíत बहाल हुई तो लोगों ने राहत की सांस ली, लेकिन इसके बाद भी बिजली की आवाजाही का सिलसिला देर शाम तक जारी रहा। एसडीओ अजीत पटेल का कहना है कि उपकेंद्र में तकनीकी खराबी आने की वजह से 33 हजार की लाइन में ब्रेकडाउन हो गया था।

करेली, करैलाबाग में ट्रिप होती रही लाइन

करेली और करैलाबाग में गुरुवार सुबह से ही बिजली की आवाजाही का सिलसिला शुरू हुआ तो वह रात तक जारी रहा। अबूबकरपुर मस्जिद, सोलह मार्केट, शम्स नगर, आजाद नगर, गौस नगर, बी व सी ब्लाक, बालू मंडी आदि इलाकों में रहने वाले लोग परेशान रहे। लोग उपकेंद्र पर भी पहुंचे, लेकिन कोई सार्थक जवाब नहीं मिला। बस यही कहा गया कि ओवरलोड की वजह से लाइन ट्रिप कर रही है।