-फाफामऊ के पास चालीस नंबर गोमती व करछना एरिया में हुए हादसे

PRAYAGRAJ: फाफामऊ के 40 नंबर गोमती व करछना क्षेत्र में सोमवार रात हुए हादसे में पिता पुत्र समेत एक वृद्ध की मौत हो गई। हादसे के बाद वाहन सहित चालक भागने में सफल रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों की बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

परिजनों में मचा कोहराम

थरवई के कुसुंगुर गांव निवसी पारसनाथ यादव (65) सोमवार रात भैंस लेकर दूसरे स्थान पर बांधने जा रहे थे। इस दौरान 40 नंबर गोमती के पास रोड पार करते समय तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार दिया। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। लोग इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जा रहे थे। रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। उसकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया। थरवई पुलिस ने उसकी बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

दूसरी घटना करछना एरिया के कैथी चौराहे के पास हुई। बताते हैं कि कोरांव के चंदापुर इमिलिया निवासी छोटे लाल अपने 22 वर्षीय बेटे पंचराज के साथ बाइक से दवा लेने शहर आ रहा था। बाइक को बेटा चला रहा था और व पीछे बैठा हुआ था। कैंथी चौराहे के पास डंपर ने सामने से बाइक में टक्कर मार दिया। टक्कर लगते वह गिर पड़ा। गिरते ही पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने पंचराज को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई। जबकि घायल पिता ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।