- सराय इनायत के उर्दी सराय व गोतावा गांव में हुआ कत्ल

- कौशाम्बी में गायब किशोरी की मिली सिर कटी लाश

मंगलवार को अंचल व कौशांबी में तीन हत्याओं ने लोगों को दलहा कर रख दिया। अंचल के सराय इनायत थाना क्षेत्र के डीजे व रोडलाइट बिजनेसमैन और एक अधेड़ को मौत के घाट उतारा गया। वहीं कौशाम्बी के सैनी कोतवाली एरिया से क्क् दिन से गायब चल रही किशोरी की सिरकटी लाश मिली।

डीजे व रोडलाइट बिजनेसमैन को किसने मारा?

सरायइनायत थाना क्षेत्र के अंदावा स्थित पेट्रोल पंप के पीछे पंपिंग सेट के पास गोतावा गांव निवासी फूलचंद यादव के पुत्र संजीत यादव(ख्ख्) की खून से लथपथ लाश मिली। संजीत अंदावा निवासी चंद्र प्रकाश पाल के साथ मिलकर डीजे व रोडलाइट का बिजनेस करता था। सोमवार की रात में वह दुकान के पीछे स्थित पंपिंगसेट पर जाकर सो गया। जहां फावड़ा से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई। संजीत के पिता ने राहुल यादव के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। राहुल यादव संजीत के अंडर में काम करता था।

कुल्हाड़ी व सरिया से मारकर अधेड़ की हत्या

सरायइनायत थाना क्षेत्र के उर्दीसराय गांव के निकट ककरा दुबावल निवासी लल्लू विश्वकर्मा(भ्भ्) पर कुल्हाड़ी व सरिया से वार किया गया। जिस समय वार किया वे साइकिल से बांध स्थित बड़े हनुमानजी का दर्शन करने के लिए जा रहे थे। हमला के बाद घायल लल्लू वहीं गिरकर बेहोश हो गए। उन्हें एसआरएन में भर्ती कराया गया, जहां मंगलवार की दोपहर में मौत हो गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सिर काट कर फेंक दी लाश

सैनी कोतवाली के भैरवपुर गांव से पांच जून से गायब जगदीश पाल की पुत्री मनीषा क्म् की सिर कटी लाश मंगलवार को मोलवीपुर गांव के बाहर स्थित एक कुएं से बरामद की गई। शव सड़ चुका था। मनीषा धरमा देवी इंटर कालेज में दसवीं की छात्रा थी। भ् जून की रात को वह गांव से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई थी।