चौक के व्यापारियों ने एसपी ट्रैफिक से मिलकर बताई जाम की समस्या

पुलिस का पूरा सहयोग करने का दिलाया भरोसा

ALLAHABAD: दुकान के आगे दुकान और उसके आगे ठेले। जाम लगने का यही कारण है। इससे जाम में फंसने वाली पब्लिक तो परेशान है ही स्थायी दुकानदारों का नुकसान हो रहा है। इस स्थिति से निजात दिलाने के लिए कड़े कदम उठाने की जरूरत है। शनिवार को एसपी ट्रैफिक से मिलने पहुंचे चौक के व्यापारियों ने अपनी बात रखी और तत्काल इस समस्या का समाधान देने का आग्रह किया। इस पर एसपी सिटी ने भरोसा दिलाया कि कार्रवाई तो होगी लेकिन, व्यापारियों को भी पूरी तरह से सहयोग करना होगा। व्यापारियों ने एसपी ट्रैफिक को भरोसा दिलाया कि वह जांच में पूरा सहयोग करेंगे। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के बैनर तले पहुंचे व्यापारियों ने कहा कि समाधान मिले तो वे हर सहयोग करेंगे। इसमें शशांक जैन, श्रीश अग्रवाल, आशीष गुप्ता, महेन्द्र गुप्ता, धीरज मित्तल, तुषार अग्रवाल समेत सैकड़ों की संख्या में व्यापारी मौजूद थे।

एसपी ट्रैफिक ने मांगा सहयोग

दुकान के सामने सामान लगाने की परंपरा बंद करें

कार्रवाई के समय खुद भी पुलिस के साथ रहें ताकि विरोध करने वालों को समझाया जा सके

सब साथ दें ताकि कार्रवाई को कोई मुद्दा न बनाया जा सके

व्यापारी स्कूलों से बात करें ताकि शाम के वक्त उनके ग्राउंड पर गाडि़यां पार्क कर सकें

व्यापारी अपनी गाडि़यों को भी सड़क पर पार्क न करें

जाम लगने की स्थिति में ट्रैफिक पुलिस का सहयोग करें

व्यापारियों ने जानसेनगंज, चौक, कोतवाली, जीरो रोड, निरंजन पुल के आस पास लगने वाले भीषण जाम की समस्या रखी। मीटिंग के दौरान निर्णय लिया गया कि प्रशासन और व्यापारी मिलकर जाम की समस्या को दूर करने के लिए मिलकर समाधान निकालेंगे।

योगेश गोयल

मंडल महामंत्री, उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल

मैं आज खुद चौक और उससे लगे एरिया में गया था। जाम की समस्या बड़ी है। व्यापारियों का साथ मिलने पर इसका समाधान खोजा जा सकता है।

कुलदीप सिंह

एसपी ट्रैफिक