- यमुना आरती और आतिशबाजी के साथ हुआ रंगारंग कार्यक्रम का आगाज

- बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल के गीतों पर झूम उठे श्रोता

ALLAHABAD:

यमुना बोट क्लब की शाम बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल के गीतों के नाम रही। मंगलवार को त्रिवेणी महोत्सव रंगारंग आगाज हुआ। विशाल मंच पर रात नौ बजे पहुंची श्रेया ने ज्यों ही गीतों का सिलसिला शुरू किया, श्रोता मस्ती में झूम उठे। उन्होंने अपने एक से बढ़कर मशहूर गीतों का तोहफा पेशकर खूब तालियां बटोरीं। देर रात तक चले प्रोग्राम को देखने के लिए महोत्सव में भीड़ उमड़ी रही।

जुबां पर थी श्रोताओं की फरमाइश

बॉलीवुड सिंगर श्रेया ने कार्यक्रम की शुरुआत ईश्वर की आरती के साथ की। इसके बाद उन्होंने अपने फेमस गानों का सिलसिला एक बार जो शुरू किया तो देर रात तक चलता रहा। उन्होंने मंच से गंगा-यमुना तहजीब वाली संगम नगरी को भी सलाम किया। उन्होंने कहा कि इस धरती ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक महान कलाकार दिए हैं। जिनमें अमिताभ बच्चन पूरी दुनिया के लिए किसी मिसाल से कम नहीं हैं। उन्होंने पियु बोले, डोला रे, सुन रहा है ना तू, जादू है नशा है, बरसो रे जैसे फेमस गीतों को गाकर शाम को गुलजार बना दिया। उनके प्रत्येक गानों पर श्रोता झूमते रहे। इस दौरान श्रोताओं की फरमाइश को भी पूरा करने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी। श्रोता गैलरी से वंस मोर-वंस मोर की आवाज लगातार गूंजती रही।

रौशनी से नहा उठा बोट क्लब

इसके पहले त्रिवेणी महोत्सव के शाम की शुरुआत यमुना आरती से हुई। डीएम संजय कुमार, कमिश्नर राजन शुक्ला समेत हाईकोर्ट के जस्टिस भी इस मौके पर मौजूद रहे। इसके तुरंत बाद रंग-बिरंगी आतिशबाजी से यमुना बोट क्लब का आसमान नहा उठा। जिसका दीदार हजारों की भीड़ ने किया। इसके बाद भजन की प्रस्तुति की गई जिसे सुनकर श्रोता भाव विभोर हो गए। बीच-बीच में लोकल कलाकारों ने भी अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। कार्यक्रम के दौरान क्लब मैदान पर भारी जन सैलाब उमड़ा। रह-रहकर हल्की झड़प भी होती रही, जिसे संभालने में पुलिस के पसीने छूट गए।