चौबीस घंटे में दो बार हुआ हादसा, आठ पैसेंजर्स हुए घायल

इलाहाबाद- रीवां राजमार्ग पर इरादगंज में दुर्घटना का कारण बना गड्ढा

GHOORPUR(JNN): घूरपुर थाना क्षेत्र के इलाहाबाद रीवां राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित इरादतगंज में बना तालाब नुमा गड्ढा दुर्घटना का कारण बन रहा है। चौबीस घंटे में दो घटनाएं हो चुकी हैं। इसमें अप्पे सवार आठ यात्री घायल भी हो चुके हैं। इस के बावजूद अधिकारी व संबंधित विभाग लगता है किसी बड़ी अनहोनी का इंतजार कर रहे हैं।

सगाई से लौटते वक्त हुई घटना

करैली थाना क्षेत्र के करैली निवासी इक्केदार अहमद रविवार को अपने पुत्र की सगाई के लिए परिवार समेत अप्पे में बैठकर घूरपुर गये थे और वहां से सगाई के बाद अप्पे में बैठकर परिजनों के साथ रात 9 बजे घर जा रहे थे कि जैसे ही इरातदगंज पहुंचे कि सड़क में बने गडढे का अन्दाजा न होने के कारण चालक अनियन्त्रित हो गया और अप्पे पलट गयी। जिसमें सवार इक्केदार अहमद 55, मगरू निशा 45, जोया 8, मोबीन 35, शाहिद अख्तर 40, नगमा 30, मो0 हसीन 30 व मो0 नायाब 28 घायल हो गये।

बस पलटते पलटते बची

अप्पे की घटना को देख आस पास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और घायलों को उठाया तथा 108 एम्बुलेंस की मदद से सभी को इलाज के लिए सीएचसी जसरा में भर्ती कराया जहां मगरू निशा व जोया की हालत गंभीर होने पर उन्हें एसआरएन रेफर कर दिया गया। इसी प्रकार सोमवार पूर्वाहन 11 बजे चाक घाट से सवारी भरकर टाटा 407 इलाहाबाद जा रही थी कि इरादतगंज में बने गडढे में चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया। जिससे बस टेढ़ी हो गयी और बस के गेट पर खड़ा महेश सिंह 40 घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।