PRAYAGRAJ: सिविल लाइंस चौराहे पर सोमवार की देर शाम दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। हुआ यूंकि करेली निवासी एक शख्स कार से कहीं चले जा रहे थे। सुभाष चौराहे पर चारो तरफ बैरिकेडिंग लगाई गई है। गाड़ी पहले निकालने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते बीच चौराहे पर मारपीट व हंगामा होने लगा। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस रवीन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि करेली निवासी युवक की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर गाड़ी बरामद कर ली गई है।

थ्रेसर में फंसे युवक की मौत

हंडिया के सैदाबाद आसेपुर गांव निवासी रामलाल (45) की थ्रेसर में फंसने से सोमवार को मौत हो गई। बताते हैं कि वह थ्रेसर से गेहूं की पड़ाई कर रहा था। गेहूं के बोझ को वह थ्रेसर में डाल रहा था इस बीच उसका हाथ मशीन में फंस गया। हाथ फंसते ही मशीन से उसे अंदर की तरफ खींच ली। जब तक लोग थ्रेसर मशीन को बंद करते उसकी मौत हो चुकी थी।

सजायाफ्ता बंदी की मौत

केंद्रीय कारागार नैनी में बंद वृद्ध सब्बीर की सोमवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। वह सुल्तानपुर जिले के कूड़वार थाना क्षेत्र स्थित पिपरी गांव का निवासी था। हत्या के मामले में कोर्ट द्वारा उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। 23 जून 1018 को उसे नैनी जेल में लाया गया था। बताया गया कि वह क्षय रोग से ग्रसित था और उसका इलाज एसआरएन हॉस्पिटल में चल रहा था। इसी हॉस्पिटल में उसने दम तोड़ दिया।