कीडगंज निवासी युवक पर वार के साथ उसके प्राइवेट पार्ट पर भी हुआ था हमला

सरायइनायत एरिया में किराए के कमरे में मिली थी बॉडी, मंगलवार को हुआ पोस्टमार्टम

PRAYAGRAJ: कीडगंज निवासी राजू (37) के कातिल ने सिर्फ सिर ही नहीं कूचा था। धारदार हथियार से उसके प्राइवेट पार्ट को भी काट डाला था। गर्दन से लेकर शरीर पर कई स्थानों पर चोट के निशान थे। यह हकीकत मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद सामने आई। प्राइवेट पार्ट के कटे होने की पुष्टि के बाद कत्ल की जांच आशनाई की तरफ भी मुड़ गई है। उसकी बॉडी सरायइनायत थाना क्षेत्र सुदनीपुर कला गांव में किराए के कमरे में मिली थी। फिलहाल पोस्टमार्टम से पुलिस के सामने कई सवार खड़े हो गए थे। यदि घटना आशनाई में हुई थी तो वह कौन महिला या युवती थी? राजू की हत्या को अंजाम देने वाले कौन-कौन से लोग शामिल थे। इन तमाम सवालों का जवाब खोजने में फिलहाल पुलिस जुटी हुई है।

सीडीआर में कई नंबर मिले संदिग्ध

मौत के घाट उतारे गए राजू का घर सिटी के कीडगंज और जिस दुकान पर वह काम करता था वह बैरहना में है। फिर भी वह सरायइनायत के सुदनीपुर कला में किराए के कमरे में रहता था। पास के गांव में उसकी बुआ का भी घर है। जहां वह आया जाया करता था। इसी सुदनीपुर कला के किराए वाले मकान में उसकी बॉडी मिली थी। पोस्टमार्टम में प्राइवेट पार्ट के काटे जाने की साबित हुई बात एक नए सस्पेंस को जन्म दे गई।

पांच मोबाइल नंबर वालों की तलाश

निकाले गए मोबाइल के सीडीआर में कुछ नंबरों पर उसकी लंबी बातें हुआ करती थीं। पुलिस के द्वारा ऐसे पांच नंबर चिन्हित किए गए हैं। चिन्हित किए गए इन मोबाइल नंबरों के संचालकों की तलाश पुलिस शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व सीडीआर में मिले नंबर की स्थिति कत्ल की वजह आशनायी की तरफ जा रही है। पुलिस अब राजू मर्डर केस में आशनायी के बिन्दु पर भी छानबीन में जुट गई है। अब तक की पड़ताल में पुलिस को जो कुछ पता चला उसके मुताबिक राजू मलाकराज निवासी एक रिश्तेदार से चार दिन बाद वापस आने की बात कहा था। घटना की तफ्तीश में जुटी पुलिस के मुताबिक राजू का परिवार मूल रूप से उड़ीसा का रहने वाला था। यहां उसके पिता भी किराए पर ही रहा करते थे। दारागंज घाट पर मंगलवार शाम राजू की बॉडी का अंतिम संस्कार रिश्तेदार रामबाबू द्वारा किया गया।

राजू मर्डर केस में कई एंगल पर जांच की जा रही है। इसमें एक बिन्दु आशनायी का भी शामिल है। पोस्टमार्टम होने के बाद बॉडी को उसके एक रिश्तेदार को सौंप दिया गया है।

रामसागर, सीओ फूलपुर