- बहना को स्वस्थ रहने के सारे किट देंगे,

भाईयों ने लिया संकल्प

-रक्षबंधन कैंपेन

रक्षाबंधन यानी भाई द्वारा प्यारी बहना को उसकी रक्षा का वचन देना। बहन को हर समस्या से बचाना, लेकिन इस बार भाई बहनों को आपदाओं और समस्याओं से बचाने के साथ ही कोरोना संक्रमण से बचाव का भी वचन देंगे, ताकि बहन के साथ ही उसका परिवार भी सुरक्षित रहे। संक्रमण के खतरे से बचा रहे। यह कहना है भाईयों का जो हर साल की तरह इस साल भी अपनी बहन से राखी बंधवाएंगे।

राखी के लिए जाएंगे बहन के घर

भाईयों का कहना है कि इस समय कोरोना महामारी पैर पसार रही है। ऐसे में बहनें सुरक्षित रहेंगी। तभी पूरा परिवार सुरक्षित और निश्चिंत रहेगा। ऐसे में इसबार ज्यादातर भाई रक्षाबंधन पर अपनी शादीशुदा बहनों को घर बुलाने के बजाय उनके घर जाकर रक्षा बंधन का पर्व मनायेंगे, ताकि आने-जाने में बहनें संक्रमण के खतरे से बची रहें। वहीं जो भाई बहन के घर नहीं जा सकेंगे वे खुद राखी खरीद कर किसी और से राखी बंधवा लेंगे। वहीं

बहनें जहां कोरोना से बचाव के लिए अपने भईया से मास्क यूज करने, सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करने का वचन लेंगी। वहीं भाई भी इस बार बहनों को कोरोना से रक्षा का वचन देंगे।

मेरी बहन शुभांगी मेरे लिए सब कुछ है। मैं हमेशा उसका ख्याल रखता हूं। मैं उसे इसबार रक्षाबंधन पर यही वचन दूंगा कि मैं उसके स्वास्थ्य का पूरा ख्याल रखूंगा। उसे किसी भी तरह इस कोरोना वायरस के चपेट में नहीं आने दूंगा।

शशांक मित्तल

मैने इस बार रक्षाबंधन पर अपनी बहन को गिफ्ट देने के लिए इम्यूनिटी बूस्टर किट लिया है। ड्राई फ्रूट खरीदे हैं। साथ ही डॉक्टर्स की सलाह पर पूरा डाइट चार्ट तैयार किया है। जिसे अपनी बहन को दूंगा और उसके हेल्थ का पूरा ध्यान रखूंगा।

यश अग्रवाल

बहन काफी दूर रहती है। संक्रमण के खतरे को देखते हुए मैने इस बार उसे घर पर आने से मना किया है। मैं उसके घर जाऊंगा। ईश्वर से यही प्रार्थना करूंगा कि बहन का पूरा परिवार स्वस्थ रहे।

सौरभ सिंह

मेरी छोटी बहना मेरी ही नहीं, बल्कि पूरे घर की दुलारी है। पिछले साल पढ़ाई के कारण उससे दूर था। इस बार उसके साथ हूं। मैं लगातार उसका पूरा ध्यान रख रहा हूं। उसे बाहर का कुछ भी नहीं खाने देता हूं।

संस्कार गोयल

मैने अपनी बहन को रक्षा बंधन पर इसबार ऑक्सीमीटर, थर्मोमीटर व इम्यूनिटी बूस्टर किट देने का निर्णय लिया है। जिसे मैने परचेज भी कर लिया है। ताकि बहन अपनी जांच करने के साथ ही अपने परिवार के सभी सदस्यों के सेहत का ख्याल रख सके।

अनुज सिंह