बॉडी को नीचे उतारते ही चलने लगा पंखा, ऑन थी पंखे की स्विच

मई में शादी के लिए फिक्स थी डेट, डेट से पहले चाह रहा था शादी

PRAYAGRAJ: ऑफिस के एक कमरे में मोंटी (22) की बॉडी पंखे से लटक रही थी। बात पुलिस तक पहुंची जानकारी घर दी गई। परिवार वाले पहुंचे और अंदर से बंद दरवाजे को किसी तरह खोला गया। लोग अंदर पहुंचे तो मोबाइल उसके पांव के पास पड़ा था। एक स्टूल करीब एक हाथ दूरी पर था। बॉडी पंखे से उतारी गई तो वह तेजी से घूमने लगा। देखा गया तो पंखे की बटन ऑन थी। यह देख सभी हैरत में पड़ गए। ऑन फैन में उसने मफलर से फांसी कैसे लगाया होगा? यह सवाल हर किसी के जेहन में था। पुलिस द्वारा बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेजी गई। रविवार को बॉडी का पोस्टमार्टम होगा। खैर पुलिस कह रही है कि वह शादी जल्दी चाह रहा था। नहीं होने की वजह से सुसाइड कर लिया।

हवेलिया झूंसी का था निवासी

मरने वाला मोंटी पुरानी झूंसी के हवेलिया निवासी शोभालाल का बेटा था। बताते हैं कि वह झूंसी स्थित कलर कांसेप्ट नामक ऑफिस में काम करता था। यहां पर होर्डिग लगाने व बनाने का काम होता है। ऑफिस की चाबी उसी के पास थी। शनिवार को वह सुबह करीब दस बजे खाना खाकर घर से निकला और ऑफिस पहुंच गया। इसके बाद दोपहर करीब 12 बजे पुलिस को खबर मिली कि उसने ऑफिस में सुसाइड कर लिया। पुलिस पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था। परिवार वाले पहुंचे और कुंडी तोड़कर दरवाजा खोला गया। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस की मानें तो 14 मई को उसकी शादी होनी थी। जारीकांटी में रिश्ता तय हुआ था। कहना है कि वे शादी और पहले करना चाह रहा था। परिवार वाले मान नहीं रहे थे। इसी से खिन्न होकर वह सुसाइड किया है।

जहां पर वह काम करता था वहीं केबिन में उसकी बॉडी लटकती हुई मिली है। पूछताछ में सुसाइड की कुछ वजह मालूम चली है। फिर भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नरेंद्र प्रसाद, इंस्पेक्टर झूंसी