शिवकुटी पुलिस को कमरे में मिले सुसाइड लेटर में लिखा है कारण

घरवालों को खबर देकर पुलिस पोस्टमार्टम हाउस भेज दी बॉडी

PRAYAGRAJ: शिवकुटी में प्रतियोगी छात्र विकास सिंह (25) ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। घटना करीब मंगलवार दोपहर बाद करीब तीन बजे की है। खबर मिलने पर शिवकुटी मौके पर पहुंची। छानबीन में उसके जरिए लिखा एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें परीक्षाओं में फेल होने व नौकरी न मिलने पर खुद सुसाइड की बातें लिखी हैं। घर वालों को खबर देने के बाद पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। घर वालों के आने के बाद बुधवार को बॉडी का पोस्टमार्टम होगा।

अम्बेडकर नगर का था निवासी

विकास अम्बेडकर नगर जिले मानिकपुर जम्मू कला महरुआ गोल निवासी अनिल सिंह का बेटा था। तैयारी के बूते ओहदेदार अफसर बनने की तमन्ना लेकर वह प्रयागराज शहर आया था। शिवकुटी नारायणी आश्रम के पास किराए पर रूम लेकर तैयारी शुरू किया। मंगलवार दोपहर बाद करीब तीन बजे वह सुसाइड कर लिया। बात मालूम चली तो शिवकुटी पुलिस पहुंच गई। छानबीन में उसके कमरे से पुलिस के हाथ एक सुसाइड नोट मिला। पुलिस ने बताया कि सुसाइड लेटर में लिखा है कि कई परीक्षाओं में उसे सफलता नहीं मिली। इससे नौकरी नहीं मिल रही। इसी बात से व्यथित होकर खुद सुसाइड कर रहा। पुलिस खबर परिवार वालों को देने के बाद बॉडी पोस्टमार्टम हाउस भेज दी।

यहां पर रहकर वह तैयारी किया करता था। रूम से मिले सुसाइड नोट को कब्जे में ले लिया गया है। बॉडी पोस्टमार्टम हाउस भेज दी गई है। घर वालों के आने के बाद बुधवार को पोस्टमार्टम होगा।

महेश सिंह, प्रभारी निरीक्षक शिवकुटी