बड़े भाई की साली से मिलने के लिए सैदाबाद के महुआडीह गया था युवक

PRAYAGRAJ: बड़े भाई की साली से मिलने गए मुकेश सोनकर (19) की बॉडी बुधवार को सैदाबाद महुआडीह गांव के पास कुआ में मिली। मंगलवार को उसकी बाइक महुआडीह गांव के पास रोड पर लावारिश मिली थी। बाइक नंबर से एड्रेस ट्रेस करके पुलिस उसके घर तक पहुंच गई। इसके बाद मालूम चला कि वह 25 जुलाई से गायब है। बाइक मिलने के बाद भाई की तहरीर पर हंडिया पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश कर रही थी। बॉडी मिलने के बाद पूछताछ के लिए उठाए गए लोगों ने हत्या की बात कबूल की है।

उतरांव एरिया का था निवासी

उतरांव एरिया के सिठौली टंकी गांव निवासी मुकेश सोनकर उर्फ शिव बाबू के बड़े भाई की शादी हंडिया के सैदाबाद महुआडीह गांव में हुई थी। पूछताछ में उसके घर वालों ने बताया कि वह 25 जुलाई की शाम बाइक लेकर निकला था। तब से वापस घर नहीं आया। इस पर पुलिस भाई की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई। मौके पर पहुंचे उसके घर वालों ने बॉडी की पहचान मुकेश सोनकर के रूप में की। कई संदिग्ध व उसके बड़े भाई की ससुराल पक्ष से कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

युवक की हत्या कर बॉडी को कुएं में फेंका गया था। ऐसा उसके परिवार के लोगों का कहना है। पूछताछ में मालूम चला है कि वह अपने बड़े भाई की साली से मिलने महुआडीह गांव आया था। बॉडी पोस्टमार्टम हाउस भेज दी गई है। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

बृजेश सिंह, थाना प्रभारी हंडिया