-इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करने के बाद दोस्तों ने पुलिस को किए ट्वीट

-एक्ट्रेस का पिता बोला कि सुशांत की मौत से बरेली का जान का सताया डर

बरेली- टीवी सीरियल और साउथ मूवी में काम करने वाली बरेली की एक्ट्रेस ने अपने ही पिता से जान का खतरा जताया है। उसने पिता पर मारपीट करने और हत्या का प्रयास लगाते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किए। वीडियो पोस्ट होते ही उसके फ्रेंड्स ने सीएम योगी और यूपी पुलिस को एक के एक कई ट्वीट कर दिए। जिसके बाद पुलिस एक्शन में आ गई। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि उसके पिता अधिक उम्र के युवक से उसकी शादी करना चाहते हैं तो पिता ने कहा कि वह एक्टर सुशांत की मौत से डर गए थे, उन्हें लगा कि बेटी मुंबई में सेफ नहीं है, जिसके चलते उसके भविष्य के चलते शादी का प्रस्ताव रखा। रात भर चले हाई वोल्टेज ड्रामे में एक्ट्रेस ने पिता पर किसी भी तरह की कार्रवाई से इनकार कर दिया। हालांकि पुलिस ने पिता का शांतिभंग में चालान किया है।

फ्रेंड इन डेंजर्स प्लीज हेल्प

बता दें कि ट्यूजडे रात अंशु अतरेजा ने सीएम योगी और यूपी पुलिस को ट्वीट किया जिसमें लिखा कि उनकी दोस्त खतरे में है। उसने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। हम उससे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वह फोन नहीं रिसीव कर रही है। प्लीज उसकी हेल्प की जाए। अंशु ने ट्वीट में इंस्टाग्राम में किए गए वीडियो का लिंक भी पोस्ट किया। यह वीडियो एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर ने पोस्ट किया थ। यूपी पुलिस ने तुरंत ट्वीट पर रिएक्ट किया और बरेली पुलिस को एक्शन लेने के लिए निर्देश दिए। बरेली पुलिस ने भी तुरंत एसएचओ बारादरी को कार्रवाई के निर्देश दे दिए। उसके बाद अफजाल अंसारी, आयूषि वर्मा, समेत कई फ्रेडस ने ट्वीट किए।

बोली नहीं चाहती कोई एक्शन

पुलिस ने ट्वीट करने वाले से संपर्क किया और उससे दोस्त का नंबर मांगा। यही नहीं दोस्तों ने भी तृप्ति को कई अधिकारियों के नंबर भेज दिए। उसके दोस्तों ने पुलिस के सीनियर अधिकारियों को भी फोन किए। उसके बाद बारादरी पुलिस तृप्ति के पास पहुंची और उसे सिक्योरिटी का भरोसा दिया। पुलिस ने तृप्ति के पिता को भी पकड़ लिया और थाने लेकर आ गई। जिसके बाद तृप्ति के परिवार के अन्य लोग भी थाने पहुंचे और तृप्ति को समझाने का प्रयास किया। जिसके बाद उसने कहा वह पिता के खिलाफ कार्रवाई नहीं करना चाहती है। वह अपनी मां, भाई व बहन के साथ अलग रहना चाहती है। वह बरेली में सेफ नहीं है। पुलिस उसे दिल्ली पहुंचा दे। उसके पिता उसकी कभी भी जान ले सकते हैं। उसने पुलिस के एक्शन पर धन्यवाद भी दिया।

यह वीडियो किया पोस्ट

मेरा नाम तृप्ति शंखधर है, मेरे पिता का नाम रामरत्‍‌न शंखधर है। उन्होंने मुझे जान से मारने की कोशिश की। उन्होंने बाल पकड़कर मारा, ट्राई टू कट मी, उसने हाथ में कटे का निशान भी दिखाया। उसने कहा कि वह अपनी मर्जी से भागे हैं। उसके पिता पुलिस में जाएंगे और कह देंगे कि उसका अपहरण हो गया है। वह हमे ढूंढ लेंगे और जान से मार दें, भाई ने कहा वह किसी भी हद तक जा सकते है, वह पैसे के लिए कछ भी कर सकते हे, उनकी बात का विश्वास नहीं कर सकते है, हम ऐसे ही नहीं भागे है। प्लीज हमारी हेल्प की जाए। इस वीडियो में तृप्ति के साथ उसकी मां, भाई और बहन भी दिख रहे थे।

पिता होना गुनाह है

पिता से जब इस मामले में पूछा गया तो उन्होंने तो पहले अपना चेहरा ही छिपा लिया लेकिन बाद में कहा कि मैं एक पिता हूं, बेटी को पढ़ाया, उसे मुंबई लेकर गया, उसपर 10 लाख रुपए फीस जमा किए। उसके बाद वह बरेली आयी है। एक युवक की शादी का एड छपा था। केवल मैने शादी का प्रस्ताव रखा। वह फिल्मों में काम करता है, तुम भी फिल्मों में काम करती हो। मुंबई अब सुरक्षित नहीं है। इससे शादी करके एक गार्जियन मिल जाएगा, जिससे तुम सेफ रहोगी। जिसके बाद बेटी ने बदतमीजी की और उनकी आंखों में मिर्च डाल दी। उसके बावजूद भी मैने बर्दाश्त किया लेकिन वह घर से 5 लाख रुपए लेकर निकल गई और मुझे जान से मारने की धमकी दे रही है। उसका आरोप सरासर गलत है। अगर एक पिता को अपने बच्चे को इस पायदान पर आगे ले जाने का यह नतीजा है तो पिता होना गुनाह है।

500 रुपए की नौकरी

बेटी के आरोपों पर पिता का दर्द छलक पड़ा। बोले इसी तरह से बच्चे करेंगे तो आने वाली पीढ़ी का क्या होगा। उनका कहना है कि उन्होंने 500 रुपए की नौकरी करके बच्चों पर लाखों रुपए खर्च किए। बच्चों को ऐसी में रखता हूं लेकिन खुद पंखे में सोता हूं। बच्चे ब्रांडेड कपड़े पहनते हैं लेकिन मैं नहीं। पत्‍‌नी के आरोप गलत हैं, क्योंकि मैने मकान, प्लॉट व अन्य प्रॉपर्टी पत्‍‌नी के नाम हैं। यदि पत्‍‌नी चली जाएंगी तो मेरे पास कुछ नहीं बचेगा। वजह बेटी है, उसने कुछ पैसे कमाएं हैं मुंबई में, उसे ईगो है। लड़का इंजीनियर और फिल्मों में काम भी करता है। उन्होंने मोहल्लों की महिलाओं पर आरोप लगाया है। उनकी बड़ी बेटी साथ है, वह बरेली की प्राइवेट यूनिवर्सिटी में टीचर है। वह सरकारी नौकरी की तैयारी कर रही है। मैने सिर्फ बेटी के सामने शादी का प्रस्ताव किया, क्या एक पिता शादी का प्रस्ताव भी नहीं रख सकता है। बेटी की मर्जी के खिलाफ शादी नहीं करेंगे। बेटी की जान कोई खतरा नहीं है।

सुशांत की हत्या हुई

तृप्ति ने बताया कि उसकी एक तमिल मूवी आ रही है। उसका ट्रीजर आ चुका है और अगले महीने फिल्म रिलीज हो सकती है। वह कुमकुम भाग्य में भी काम कर चुकी हैं। वह बालाजी टेलीफिल्म में भी काम कर चुकी हैं। बारादरी थाना में सुशांत केस मामले में मीडिया के सवालों के जवाब में कहा कि उसे लगता है कि सुशांत सिंह का मर्डर हुआ है। वह सुशांत सिंह से 3-4 बार मिली हैं। उनका नेचर काफी अच्छा था। वह भगवान में विश्वास करते थे। वह सुसाइड नहीं कर सकते हैं। मुंबई पुलिस को लेकर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। वह खुद स्कूल काम्प्टीशन में हिस्सा लेकर इस पॉजिशन पर पहुंची हैं।