- एडीजी कार्यालय में आयोजित किया गया बैज अलंकरण समारोह

- बोले एडीजी- बीते वर्ष हर चुनौती का किया सामना, नए वर्ष में भी रहें तैयार

बरेली : डीआइजी से आइजी बने आइपीएस राजेश पांडेय को फ्राइडे को एडीजी अविनाश चंद्र ने बैज पहनाया। नव वर्ष की पावन बेला पर आईपीएस राजेश पांडेय के बैज अलंकरण कार्यक्रम में जनपद के सभी पुलिस अधिकारी शरीक हुए। राजेश पांडेय को बैज पहनाने के बाद एडीजी अविनाश चंद्र ने सभी पुलिसकर्मियों को नववर्ष की बधाई दी।

दी नववर्ष की शुभकामनाएं

डीजीपी एचसी अवस्थी के संदेश को सुनाते हुए एडीजी ने कहा कि आप सभी को नव वर्ष की ढेर सारी शुभकामनाएं। नववर्ष सुख, समृद्धि एवं उल्लास भरा हो। आपके जीवन में आनंद का संचार हो। ऐसी कामना है। कहा कि वर्ष 2020 में पुलिस महकमे ने सीएए-एनआरसी के बाद कोरोना जैसी विश्वव्यापी महामारी की चुनौती का सामना किया। यूपी पुलिस इस चुनौती भरे समय में भी खरी उतरी। लिहाजा, पूरे देश में यूपी पुलिस की सराहना हो रही है। कहा कि इसी तरह अब हमें वर्ष 2021 में भी संकल्प लेना है कि हम हर चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं। इधर, बैज लगने के बाद आइजी राजेश पांडेय ने कहा कि आप सभी के सहयोग से यहां तक की सेवा में पहुंचा हूं। आप सभी इसी तरह साथ देते रहें। आप सभी के सहयोग का हमेशा आभारी रहूंगा। कार्यक्रम में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, एसपी देहात संसार सिंह, एसपी सिटी र¨वद्र कुमार, एसपी क्राइम सुशील कुमार, आइपीएस साद मियां खान, आइपीएस सत्यनारायण प्रजापत के साथ सीओ और इंस्पेक्टर मौजूद रहे। संचालन सीओ सिटी दिलीप सिंह ने किया।

ब्राह्माण महासभा ने किया सम्मानित

अखिल भारतीय ब्राह्माण महासभा ने फ्राइडे को आईजी राजेश कुमार पांडेय को आधुनिक मालवीय पदक से सम्मानित किया। इस दौरान उन्हें मोमेंटो व बुके देकर शुभकामनाएं दीं। यहां महासभा के प्रदेश अध्यक्ष्ज्ञ एसके पांडेय, जिलाध्यक्ष नितिन महाराज, शिवलेश चंद्र पांडेय, रजनीश शर्मा आदि मौजूद रहे।