-23 फरवरी को रीजनल इंप्लॉयमेंट ऑफिस की तरफ से बरेली कॉलेज में लगाया जा रहा मेगा जॉब फेयर

-मेगा जॉब फेयर में 50 कंपनियां 10 हजार रिक्तियों के लिए करेंगी मौके पर चयन प्रक्रिया को पूरी

बरेली: अगर आप पढ़े लिखे हैं और जॉब की तलाश है तो यह खबर आपके लिए ही है। रीजनल इंप्लॉयमेंट ऑफिस की तरफ से बरेली कॉलेज में 23 फरवरी को मेगा जॉब फेयर का आयोजन करने जा रहा है। जिसमें आप भी अपनी योग्यतानुसार रोजगार पा सकते हैं। रोजगार मेले में आने वाली कंपनियां मौके पर पहुंचकर इंटरव्यू बेसेस पर कैंडिडेट्स का चयन करेंगी। यह जानकारी रीजनल इंम्पलॉयमेंट ऑफिस के डिप्टी डायरेक्टर त्रिभुवन सिंह ने दी।

10 हजार पदों के लिए होगा चयन

बरेली कॉलेज में 23 फरवरी को होने वाले मेगा जॉब फेयर में करीब 50 प्रतिष्ठित कंपनियों की तरफ से 10 हजार पदों पर चयन की कार्रवाई की जाएगी.मेगा जॉब फेयर में जिले के बेरोजगार शामिल होंगे। जॉब फेयर में शामिल होने के लिए कैंडिडेट्स सेवायोजन के पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। रोजगार मेले में महेन्द्र एंड महेन्द्र, टेक महेन्द्रा, पॉलिसी बाजार, ई कोजेंट सर्विस, आईकिया, एचडीएफसी, लाइफ माईकोटेक, ऐक्सिेस बैंक, कार-24 सहित अन्य कंपनियां भी मेगा जॉब फेयर में पहुंच रहीं हैं।

मौके पर भी करा सकेंगे रजिस्ट्रेशन

अगर किसी कैंडिडेट्स का सेवायोजन पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन नहीं है तो उसे परेशान होने की जरूरत नहीं है। ऐसे कैंडिडेट्स को मेगा जॉब फेयर में शमिल होने के लिए आयोजन स्थल पर हेल्प डेस्क से ऑफलाइन फार्म प्राप्त कर रोजगार मेले में प्रतिभाग कर सकता है।